Hindi News 90
Notification

माधुरी दीक्षित को चुनौती! “धक-धक करने लगा” गाने पर इस डांसर ने मचाया धमाल, Video Viral

Rakesh Kumar
3 Min Read
Sreetama Baidya

Video Viral : हम में से अधिकांश लोग संगीत को बेहद पसंद करते हैं। नाच-गाने में लोगों को जोड़ने की अद्भुत शक्ति होती है। यह हुनर सबको सम्मोहित कर देता है। लोग इसके मोहपाश में बंधे चले जाते हैं। वैसे भी इन दिनों नाचने और गाने को स्पेशल टेलेंट माना जाता है। इसके जरिये पूरी दुनिया में नाम हो सकता है बशर्ते आप कुछ अलग कर गुजर जाएं। इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में प्रतिभाएं छुपी नहीं रहतीं। अब एक ऐसी ही डांसर ने अपने कमाल-धमाल डांस के साथ इंटरनेट पर आग लगाई हुई है। इनकी कातिल अदाएं लोगों को अपना दीवाना बना रही है।

यह भी पढ़ें : जरा हटके हैं Ratan Tata के छोटे भाई Jimmy Tata, नहीं रखते मोबाइल, रहते हैं 2 BHK Flat में, मिलिए…

श्रीतमा बैद्य ने यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

हम बात कर रहे हैं श्रीतमा बैद्य (Sreetama Baidya) की। श्रीतमा ने इतनी जबरदस्त परफोरमेंस दी है कि लोग उनकी तुलना 90 के दशक की टॉप क्लास एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से कर रहे हैं। दरअसल श्रीतमा ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें साड़ी पहनीं श्रीतमा साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म बेटा के सुपरहिट गीत “धक-धक करने लगा” पर थिरकती नजर आ रही हैं। असल में इस गाने को माधुरी और अनिल कपूर पर फिल्माया गया था। इसमें माधुरी ने इतने मदमस्त अंदाज में नृत्य किया था कि आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। श्रीतमा ने 2.20 मिनट के वीडियो में कुछ ऐसा ही जादू चलाया है। गाने को अनुराधा पौड़वाल और उदित नारायण ने आवाज दी थी।

श्रीतमा की अदाओं पर मिल चुके हैं 7 लाख से ज्यादा व्यू

इस गाने पर श्रीतमा का अंग-अंग झूमता नजर आया। इसके साथ ही श्रीतमा ने एक्सप्रेशन भी उतनी ही शिद्दत से दिए हैं। पूरे गाने के दौरान वह जरा भी लय से नहीं भटकी और उनकी रिदम बरकरार रही। यूं तो आपने टीवी पर आने वाले डांसिंग रियलिटी शोज में कई कलाकारों को इस गाने पर जलवे बिखरते देखा होगा, लेकिन हमारे हिसाब से श्रीतमा की बात ही कुछ और है। यह डांस इंटरनेट पर खूब लहरा रहा है और इसे अब तक 7 लाख 20 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। यूजर्स श्रीतमा की एनर्जी और क्लास एक्ट देख हैरान हैं। वे माधुरी दीक्षित जैसी लीजेंड एक्ट्रेस व डांसर के साथ श्रीतमा की तुलना करने पर मजबूर हो रहे हैं। माना जा रहा है कि श्रीतमा जल्द ही किसी शो में नजर आ सकती हैं। यहां तक कि डांस के साथ उनके लुक्स और फिगर की बदौलत उन्हें किसी फिल्म के लिए भी अप्रोच किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : मेकअप की ओवरडोज! मां को नहीं पहचान सका बच्चा, लाख मनाया पर नहीं माना, Video Viral

TAGGED:
Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल