Hindi News 90
Notification

“लैला मैं लैला” : लाल ड्रेस में झूमती युवती ने इंटरनेट पर भड़काए शोले, Video Viral

Rakesh Kumar
3 Min Read
Dance Video

Video Viral : इन दिनों यूट्यूब, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई प्रकार के डांस वीडियो भरे पड़े हैं। यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि नेटिजंस के बीच लड़कियों के डांस वीडियो ज्यादा लोकप्रिय हैं। इसी कारण कई युवतियां अलग-अलग गानों पर डांस कर अपने वीडियो शेयर करने में दिलचस्पी ले रही हैं। यह भी सच है कि सोशल मीडिया रातों-रात शौहरत दिलाने का अच्छा सोर्स बन गया है। ऐसे कई वीडियो हैं जो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं। वीडियो ऑनलाइन यूजर्स और नेटिजंस का ध्यान खींचने के साथ इनमें टेलेंट दिखाने वाले डांसर्स खूब प्यार और तारीफ भी बटोरते हैं।

यह भी पढ़ें : 18000 रुपए कम देकर भी मिल जाएगा यह शानदार Samsung फोन, आपका दिन बना देगा ऑफर

जीनत अमान और सन्नी लियोनी भी चला चुकी हैं जादू

वैसे तो रोजाना कई वीडियो अपलोड किए जाते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक युवती ने अपने हॉट डांस मूव्स से सबको दीवाना बना दिया है। वह युवती मशहूर गाने “लैला मैं लैला” गाने पर जोरदार अंदाज में थिरक रही है। यह गाना कुर्बानी फिल्म में जीनत अमान पर फिल्माया गया था, जबकि इसके रिमिक्स वर्जन में सन्नी लियोनी ने जलवे बिखेरे थे। इन दोनों हीरोइन ने ही कमाल की परफोरमेंस दी थी। वायरल वीडियो में युवती भी जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस कर रही हैं। बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही युवती की मादक और कामुक अदाओं को देख यूजर्स होश खो रहे हैं। युवती के एक्सप्रेशन भी अद्भुत हैं।

वीडियो को मिल चुके हैं 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यू

इस वीडियो को कुछ दिनों पहले कनिष्का टेलेंट हब (Kanishka Talent Hub) नाम के सबस्क्राइबर ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था। इसे अब तक 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। कुछ लोग इस डांस को अश्लील और भद्दा बता रहे हैं, तो कुछ की नजर में यह गजब की कला है जिससे लोगों का मनोरंजन हो रहा है। वैसे जिस हिसाब से युवती के शरीर में लचक और आत्मविश्वास नजर आया उसे देखकर साफ पता चलता है कि उसने डांस सीखा हुआ है। हमने जब उसका यूट्यूब चैनल देखा तो हमें उस पर कई वीडियो मिले। इनमें वह अलग-अलग गाने पर अपना टेलेंट दिखाती नजर आईं। इसका मतलब है कि वह लंबे समय से इसमें हाथ आजमा रही है। जब हमने उसके चैनल में परिचय देखा तो पाया कि उसका नाम कनिष्का शर्मा है। वह कोरियोग्राफर, डांसर, फैशन डिजाइनर, मॉडल और आर्टिस्ट हैं।

यह भी पढ़ें : Yamini Rangan : रेस्टोरेंट में सर्व करती थीं फूड, अब हैं 2 लाख करोड़ रुपए की कंपनी में CEO

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल