Hindi News 90
Notification

मेकअप की ओवरडोज! मां को नहीं पहचान सका बच्चा, लाख मनाया पर नहीं माना, Video Viral

Rakesh Kumar
4 Min Read
mother son video viral

Video Viral : लड़कियां, युवतियां या महिलाएं कुछ भी कह दो, हमेशा से अपने साज-श्रृंगार पर खास ध्यान देती आई हैं। एक समय था जब वे घर में ही सजती-संवरती थी, लेकिन अब ब्यूटी पार्लर का जमाना है। शादी समारोह या फिर कोई विशेष अवसर के लिए पार्लर जाकर तैयार होने का ट्रेंड है। यूं तो मेकअप किसी को भी कुछ समय के लिए निखार देता है, लेकिन कई दफा तस्वीर ज्यादा ही बदल जाती है। इस बात को आप-हम भी महसूस कर चुके हैं। मेकअप ओवरलोड होने से नेचुरल ब्यूटी खत्म हो जाती है। खैर आज हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं उसका मिजाज कुछ ऐसा ही है। यह वीडियो किसी को हंसा रहा है तो कोई इसकी आलोचना भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें : नन्ही परी को Mercedes-Maybach S580 में घर लाए आकाश अंबानी-श्लोका मेहता, Video देखें, कार के फीचर्स भी दमदार

ब्यूटी पार्लर में हुआ ये तमाशा

दरअसल हुआ यूं कि एक महिला अपने बेटे को लेकर ब्यूटी पार्लर जाती है। वह जैसे ही मेकअप कराके बाहर आती है, तो उसका बच्चा उसे पहचानने से इंकार कर देता है। वह लगातार रोता रहता है। वहां मौजूद कुछ और महिलाएं भी बच्चे को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह बिल्कुल नहीं मानता। यहां तक कि अपनी मां की आवाज भी नहीं पहचानता। महिला सोफे पर बैठे बच्चे को गोद में लेकर भी दुलारते हुए समझाने की कोशिश कर रही है, फिर भी उसका रोना नहीं रुक रहा। यह 27 सैकंड का वीडियो हंसना जरूरी है नाम के ट्विटर अकाउंट से डाला गया है। इसमें कैप्शन में लिखा है कि पार्लर वालों से निवेदन है कि बस इतना ही मेकअप करें कि बच्चे पहचान सकें।

“इतने चूने और डिस्टेम्पर की क्या जरूरत थी…”

इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 3 लाख 11 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके थे। सोशल मीडिया यूजर्स को बच्चे की मासुमियत गुदगुदा रही है। साथ ही महिला के मेकअप के कारण बेटे की बेचैनी देख कइयों की भोंहें तनी हुई हैं। इस वीडियो पर धड़ाधड़ कमेंट आ रहे हैं। आईए देखते हैं कुछ दिलचस्प कमेंट :- “हाहाहा…मेकअप से जब बड़े-बड़े धोखा खाए तब ये बच्चा तो बच्चा ही है मासूम सा।”, “जल्दी से मुंह धोकर बच्चे को गोद में ले लो बहना।”, “बहनजी मेकअप कुछ ज्यादा ही हो गया।”, “एक बिफोर और आफ्टर वाला वीडियो बनता है इनका तो।”, “मम्मी ने मुश्किल से नाप देकर क्लिवेज वाला ब्लाउच बनवाया। और बच्चा सारा मूड खराब कर दे रहा है।”, “ये तो गजब हो गया, कभी हजबैंड और पहचानने से मना कर दे तो।”, “इतने चूने और डिस्टेम्पर की क्या जरूरत थी…” “महिला गैरेज से रिपेयर होके आई है।”, “लगता है बच्चा कहीं से उठाकर लाई हो, खुद का होता तो लाख मेकअप कललो पहचान ही लेता।”

यह भी पढ़ें : डर और हैरानगी से भरी घटना! सांप के कटे हुए सिर ने की खुद को ही चबाने की कोशिश, Video Viral

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल