Hindi News 90
Notification

चलती बाइक पर फरमा रहे थे इश्क, तोड़े कई नियम तो लग गई 21 हजार रुपए की पेनल्टी, Video Viral

Rakesh Kumar
4 Min Read
Couple Video Viral

Video Viral : पाश्चात्य संस्कृति के दुष्प्रभाव और आधुनिकीकरण के चलते पिछले कुछ सालों से हमारे समाज में जबरदस्त खुलापन आ गया है। इसे डिजिटल मीडिया, टीवी, सिनेमा का असर भी माना जा सकता है। ऐसे में कई प्रेमी युगल तमाम नियमों को धता बताते हुए पब्लिक प्लेस पर प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। वे किसी भी बात की परवाह किए बगैर शर्म-हया छोड़ ऐसी-वैसी हरकतें करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे लोगों को कई दफा लेने के देने भी पड़ जाते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो public displays of affection (PDA) का उदाहरण है। इससे इंटरनेट पर भूचाल आ गया और लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। कपल ने मर्यादा तो भूली ही, साथ ही कई ट्रैफिक रूल्स भी तोड़ डाले।

यह भी पढ़ें : Home Loan के लिए कैसे अप्लाई करें और किन बातों का ध्यान रखें

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन

Video Viral : इस वीडियो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा चुका है। इसमें गाजियाबाद के इंदिरापुरम एरिया के नजदीक नेशनल हाईवे 9 पर एक कपल चलती बाइक पर प्यार करने में व्यस्त दिखाई दे रहा है। महिला अपने पुरुष साथी की ओर देखते हुए फ्यूल टैंक पर बैठी है। वे एक-दूसरे को आलिंगन कर रहे हैं। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उनकी इन हरकतों को कैमरे में कैद कर ऑनलाइन शेयर कर दिया। यह वीडियो प्रशासन तक भी पहुंच गया। गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस इस ट्वीट पर तुरंत हरकत में आ गई और उसने कठोर कदम उठाते हुए उन पर भारी पेनल्टी लगा दी। बाइक चलाने वाले पर कई ट्रैफिक रूल्स तोड़ने के कारण 21000 रुपए का जुर्माना लगाया गया। पुलिस के अनुसार दोनों ने हेलमेट नहीं लगा रखे थे, नंबर प्लेट भी गलत थी, वायु प्रदूषण के मानकों का उल्लंघन करने के साथ सार्वजनिक स्थान पर अनाधिकृत रेसिंग और स्पीड ट्रायल्स में व्यस्त थे।

यूजर्स बोले, मिलना चाहिए ऐसा ही सबक

Video Viral : गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि ट्विटर से मिली शिकायत पर संज्ञान लेते हुए चालान की कार्रवाई की गई। पुलिस ने 21 हजार रुपए वाले जुर्माने की रसीद की पिक्चर भी शेयर की। इसके बाद नेटिजंस ने खुशी व्यक्त की है। यूजर्स का मानना है कि जो भी खतरनाक स्टंट करे या सड़क सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करे उसके खिलाफ ऐसे ही एक्शन होना चाहिए। मई में भी एक ऐसा ही वाकया देखने को मिला था, जिसका वीडियो जमकर वायरल हुआ। तब एक आदमी बिजी रोड पर स्कूटर चला रहा था और उसके पीछे महिला बैठी थी। महिला उसे गले लगा रही थी और वह भी पीछे घूमकर ऐसी ही कोशिश कर रहा था। ऐसे में उनके साथ कोई भी हादसा घटित हो सकता था।

यह भी पढ़ें : प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojana) के लिए ऐसे करें अप्लाई, एक बार में पास हो जाएगा लोन, जाने स्टेप बाई स्टेप गाइड

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल