Hindi News 90
Notification

वाह! क्या बात है : बुलेट पर पानीपुरी बेच रही इंजीनियर युवती, वायरल वीडियो में बताई कहानी

Rakesh Kumar
3 Min Read
tapsee

भारत में बेरोजगारी की समस्या किसी से छुपी हुई नहीं है। देश में बेरोजगारों की लम्बी-चौड़ी फौज है। इसके लिए जनसंख्या विस्फोट, अशिक्षा सहित कई कारणों को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। लाख कोशिशों के बावजूद बेरोजगारी दूर करने के सरकारी प्रयास नाकाफी साबित हो रहे हैं। बेरोजगारी से त्रस्त युवाओं के पास यूं तो कमाई के कई आइडिया होते हैं, लेकिन वे इन पर अमल नहीं कर पाते। बिरले ही होते हैं जो लीक से हटकर कुछ करने की हिम्मत दिखाते हैं। आज हम आपको जिस युवती के बारे में बता रहे हैं वो कुछ अलग ही मिट्टी की बनी हुई है। दरअसल इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा है, जो युवाओं के लिए मिसाल बन गया है। इस वीडियो में युवती ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई खत्म करने के बाद पानीपुरी सेलर बनने के खुद के सफर के बारे में बताया। उल्लेखनीय है कि पानीपुरी अलग-अलग क्षेत्रों में गोल गप्पा, पतासी सहित कई नामों से लोकप्रिय है, जिन्हें लोग बड़े चाव से खाते हैं।

यहां देखें वीडियो

21 साल की है तापसी उपाध्याय

यह वीडियो are_you_hungry007 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें युवती मॉडीफाइड बुलेट पर पानीपुरी बेच रही है। वीडियो में युवती सबसे पहले अपना इंट्रोडक्शन देती है। वह कहती है कि मेरा नाम तापसी उपाध्याय है। मेरी उम्र 21 साल है और यह सिर्फ एक नंबर है। कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मुझे यह काम नहीं करना चाहिए क्योंकि मैं इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हूं। साथ ही मैं एक महिला हूं और मुझे घर पर होना चाहिए।

दिल्ली में इस जगह लगाती हैं स्टॉल

इसके बाद तापसी बुलेट में पीछे लगे अपने ठेले के पास जाती है और तली हुई पानीपुरियां दिखाती है। तापसी बताती है कि पुरियों में मैदा नहीं होता। वह मसालेदार पानी दिखाती है। इसमें मिट्टी के बर्तनों में भुने हुए मसाले हैं। वह इमली और गुड़ की मीठी चटनी के साथ पत्तों से बने ईको फ्रेंडली कटोरे का दीदार भी कराती है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के पीछे उसकी गाड़ी (फूड कार्ट) जुड़ी हुई है। तापसी का यह अनोखा अंदाज खूब चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर तापसी की जबरदस्त तारीफ हो रही है। जानकारी के अनुसार तापसी दिल्ली में तिलक नगर मेट्रो स्टेशन के पास गोलगप्पा स्टॉल ऑपरेट करती हैं। इस स्टॉल पर बीटेक पानीपुरी वाली लिखा हुआ है।

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल