Hindi News 90
Notification

दिल्ली मेट्रो की बिकनी गर्ल अब आलिया के इस गाने पर थिरकीं, वीडियो वायरल

Rakesh Kumar
1 Min Read
rhythm

हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो ने यूजर्स में हलचल मचा दी थी। दरअसल दिल्ली मेट्रो में सफर करती एक युवती बेहद बोल्ड कपड़ों में दिखी। सहयात्री उसे बिकनी जैसे आउटफिट में देख आश्चर्य जता रहे थे। हंगामा मचने पर दिल्ली मेट्रो ने लोगों को कानून और विनियमों की दुहाई दी। बाद में उस लड़की की पहचान रिदम चनाना के रूप में हुई जो एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर है।

बोल्ड आउटफिट से रातों-रात सुर्खियां बटोरने वालीं रिदम ने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है। इसमें वह आलिया भट्‌ट की फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी के गाने मेरी जान पर थिरकती नजर आ रही है। रिदम अपने चाहने वालों को इस वीडियों में भी बिकनी में दिखी। रिदम के कातिलाना अंदाज और डांस को फैंस ने आड़े हाथों लिया।

कुछ ही देरी में इसे देखने वालों की संख्या 26 हजार तक पहुंच गई। रिदम को एक से बढ़कर एक कॉम्प्लीमेंट मिले। यहां देखिए उनकी एक बानगी-“वाह, क्या डांस है, आप एक रॉकस्टार हैं।” “पारा से भी ज्यादा गरम।” “दिल जीत लिया आपने।” “मैं यहीं से आपकी हूटिंग कर रहा था।”

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल