Hindi News 90
Notification

Bigg Boss OTT 2 Finale: Elvish Yadav बने विनर…वाइल्ड कार्ड एंट्री, रचा इतिहास, 25 लाख ईनाम…

News Desk
4 Min Read

Bigg Boss OTT 2 Finale Live Update: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss OTT 2) पिछले 56 दिन से चर्चा में बना हुआ था, लेकिन सोमवार को शो फाइनल कंटेस्टेंट मिल गया है। वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने शो की ट्रॉपी जीती है। वहीं अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) फर्स्ट रनरअप रहे हैं। दरअसल, वह फानइल में एल्विश यादव से को मात नहीं दे पाए। एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनकर इतिहास रच दिया है। इसमें पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट में अभिषेक मल्हान भी थे। लेकिन एल्विश की पॉपुलैरिटी के आगे फुकरा इंसान भी फीके पड़ गए। यहां पढ़ें बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले में कब क्या हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-4 फिल्में…3 दिन, 2 करोड़ दर्शक, 390 करोड़ की कमाई, तोड़ दिया 100 साल का इतिहास

Elvish Yadav को मिले 25 लाख और ट्रॉफी

यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनने पर 25 लाख रुपए मोटी रकम मिली है। इसके साथ ही उन्हें विनर की ट्रॉफी दी गई। वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनरअप रहे। बता दें कि एल्विश ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी।

एल्विश की राउडी परफॉर्मेंस, मनीषा के ठुमके

बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से सभी को एंटरटेन किया। दोनों एक-दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाते हुए धांसू डांस किया। साथ ही उन्होंने अभिषेक मल्हान को भी याद किया।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे बने गेस्ट

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने गेस्ट के रूप में एंट्री की। दरअसल, वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। शो में आयुष्मान का पूजा वाला अवतार भी देखने को मिला।

सलमान खान ने किया डांस

दबंग सलमान खान ने डांस करके शो में मौजूद गेस्ट और कंटेस्टेंट का मनोरंजन किया। भाई ने फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ पर डांस का तड़का लगाया।

यह खबर भी पढ़ें:-Post Office FD Plan: सरकारी स्कीम…बंपर रिटर्न, बैंक की तुलना में पैसा डबल

कृष्णा अभिषेक ने महेश भट्ट से मांगा पूजा भट्‌ट का हाथ

गोविंदा के भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जग्गू दादा बनकर आए। उन्होंने सभी का खूब हंसाया। उन्होंने मस्ती मस्ती में महेश भट्‌टी से उनकी बड़ी बेटी और अभिनेत्री पूजा भट्‌ट का हाथ मांगा। इस दौरान उन्होंने पूजा भट्‌ट को भरी महफील में प्रपोज भी किया। सिंगर बादशाह ने कृष्णा को ट्रेनिंग दी कि एक लड़की को कैसे प्रपोज करते हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में सॉन्ग बज रहा था- दिल है की मानता नहीं। सभी ने इसे खूब एंजॉय किया।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अभिषेक मल्हान

ग्रैंड फिनाले से पहले अभिषेक मल्हान बीमार हो गए थे। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था। अब ठीक हैं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं। उन्होंने घर में वापसी कर ली है।

महत्वपूर्ण लिंक्स

ज्वॉइन व्हाट्सअप ग्रुप………………………यहां क्लिक करें

ज्वॉइन टेलीग्राम ग्रुप………………………..यहां क्लिक करें

लाइक एंड फॉलो फेसबुक…………………..यहां क्लिक करें

hindinews90.com पर विजिट करें…..यहां क्लिक करें

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल