Hindi News 90
Notification

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी! Helmet नहीं लगाने पर तलाक तक पहुंची बात, ये है पूरा मामला

Rakesh Kumar
3 Min Read
Camera Helmet

सड़कों पर वाहन चालक अक्सर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते दिखते हैं। उन पर शिकंजा कसने के लिए शहरों में जगह-जगह कैमरे लगे हुए हैं। इनकी मदद से रोजाना कइयों का चालान किया जाना आम बात है, लेकिन कभी-कभी इसमें ट्विस्ट भी आ जाता है। अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें नौबत तलाक तक पहुंच गई है। तिरुवनंतपुरम में 25 अप्रेल को केरल का एक शख्स हेलमेट (Helmet) लगाए बगैर स्कूटर चला रहा था और वह ट्रैफिक कैमरे में पकड़ा गया। अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि इसमें तलाक की बात कहां से आ गई, तो बता दें कि उस व्यक्ति के पीछे की सीट पर एक महिला बैठी थी, जो उसकी पत्नी नहीं थी।

यह भी पढ़ें : पार्किंग में खड़े वाहनों पर महिला ने चढ़ाई कार, जानें-फिर क्या हुआ, Video Viral

पत्नी के पास पहुंची चालान की डिटेल तो…

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार स्कूटर उसकी पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड था। कानून के हिसाब से ट्रैफिक चालान पत्नी को मिला, जिसमें फोटोग्राफ के साथ नियम तोड़ने के उल्लंघन की डिटेल थी। इसके बाद पति-पत्नी के रिश्ते में खटास बढ़ने लगी। हालांकि उस आदमी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि उस महिला को मदद की जरूरत थी इसीलिए उसने लिफ्ट दी। उसके साथ किसी प्रकार की रिलेशनशिप नहीं है। हालांकि पत्नी नहीं मानी और पति के खिलाफ 5 मई को कारामाना पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

पति पर बीवी और बच्चे के साथ बुरे बर्ताव का आरोप

उसने आरोप लगाया कि उसका पति उससे और तीन साल के बच्चे के साथ बुरा व्यवहार करता है। इस आधार पर शख्स को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत (ज्यूडिशियल कस्टडी) में भेज दिया गया। उस पर तलाक का खतरा मंडरा रहा है। 32 साल का यह व्यक्ति एक टेक्सटाइल शॉप (कपड़ों की दुकान) पर काम करता है। जब यह खबर सोशल मीडिया पर फैली तो लोग तरह-तरह से चुटकी लेने लगे। यूजर्स ने कमेंट किए कि अब तक हेलमेट का प्रयोग सड़क दुर्घटना में सिर की चोट से बचने के लिए किया जाता था, लेकिन यह और काम भी आ सकता है। समझ गए, सावधानी हटी और दुर्घटना घटी! अच्छी-खासी शादी-शुदा जिंदगी खतरे में पड़ गई। जेल की हवा खानी पड़ी, सो अलग।

यह भी पढ़ें : स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते पुलिसकर्मी कैमरे में हुआ कैद, Video Viral

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल