Hindi News 90
Notification

Seema Haider को पाकिस्तान भेजो, वरना भारत 26/11 जैसे आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहे, मुंबई पुलिस को मिली धमकी

Admin@HindiNews
4 Min Read
seema haider

नई दिल्ली। हाल ही में मुंबई पुलिस को पाकिस्तानी सीमा ग़ुलाम हैदर (Seema Haider) से संबंधित फोन पर धमकी मिली है, जिसमें उन्हें चेतावनी दी गई कि अगर हैदर पाकिस्तान वापस नहीं भेजी गई तो 26/11 जैसे आतंकवादी हमले के लिए तैयार रहें। वर्तमान में मुंबई पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही हैं। हैदर ने ऑनलाइन गेमिंग के माध्यम से नोएडा, उत्तर प्रदेश के निवासी सचिन मीना से प्यार किया था। फिर उन्होंने पाकिस्तान से भाग कर नेपाल के माध्यम से भारत में प्रवेश किया।

यह खबर भी पढ़ें:-भारत के वो 10 Affordable Garment Markets जहां मिलते हैं सबसे सस्ते कपड़े

नोएडा पुलिस ने Seema Haider और सचिन को किया था गिरफ्तार

दिलचस्प बात यह है कि हैदर (Seema Haider) और मीना दोनों को नोएडा पुलिस ने भारत में अवैध रूप से रहने के लिए गिरफ्तार किया था। हालांकि, उन्हें बाद में अदालत ने जमानत दे दी थी। वर्तमान में हैदर और उनके चार बच्चे मीना के घर पर रह रहे हैं। हैदर ने खुलासा किया है कि अगर उसे पाकिस्तान वापस भेजा जाए तो उसकी जान को खतरा है। उनके पहले पति ने भारत सरकार से अपील की है कि हैदर और उनके बच्चों को वापस भेज दिया जाए। हालांकि, हैदर दावा करती है कि वह मर जाएगी अगर उसे मजबूर किया जाता है कि वह लौटें। उन्होंने यह भी कहा है कि वह स्वेच्छा से हिन्दू धर्म को ग्रहण किया था और मीना से शादी की थी।

seema haider-1
seema haider-1

2019 में शुरू हुई थी लव स्टोरी

मीना के मुताबिक, उनकी लव स्टोरी 2019 में शुरू हुई थी, वे दोनों ऑनलाइन गेम PUBG खेलते समय मिले थे। उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अंततः इस साल के मार्च में नेपाल में शादी कर ली थी। शादी के बाद, जोड़ा अपने अलग-अलग देशों में लौट गया। हैदर ने 13 मई को नेपाल के माध्यम से भारत में प्रवेश किया और मीना के घर पर उनके साथ जुड़ गई।

पुलिस ने बढ़ाई हैदर (Seema Haider) की सुरक्षा

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, पुलिस अधिकारी ने हैदर (Seema Haider) और उसके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। भारतीय फोर्स मिल रही आतंकवादी धमकियां से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। मुंबई पुलिस किसी भी संभावित खतरे को बेअसर करने और शहर और उसके नागरिकों की सुरक्षा बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘जुबली’ की सफलता के बाद Wamiqa Gabbi ने खरीदी अपनी पहली ड्रीम कार

इंटरनेट खतरनाक और फायदेमंद

इंटरनेट एक ऐसा माध्यम है जिसे सही तरीके से यूज किया जाए तो बहुत ही उपयोगी साबित होता है, लेकिन अगर गलत तरीके से इसे लिया जो जीवन में परेशानियों का सबब बन सकता है। यह बात सीमा हैदर और सचिन मीना का पब्जी खेलते हुए प्यार में साबित कर दिखाया है।

जोखिम और चुनौतियां

इंटरनेट के युग में जीवन की खुशियां, गम और जोखिम दोनों बढ़ गए हैं। आजकल लोग अपने आप को ऑनलाइन मंचों पर ढकेलते हैं और अपनी अकेलापन को दूर करने की कोशिश करते हैं। हालांकि, इस प्रक्रिया में यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हमें सतर्क रहना चाहिए, क्योंकि ऑनलाइन संबंध बनाने की चुनौतियों और जोखिमों का जोर बढ़ता जा रहा है।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल