Hindi News 90
Notification

आदिपुरुष के ‘राम’ प्रभास के पास है 215 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी, 65 करोड़ का बंगला और ये शाही कारें भी

Rakesh Kumar
3 Min Read
Prabhas

Adipurush Prabhas : डायरेक्टर राजामौली की बाहुबली फिल्म ने साउथ इंडियन स्टार प्रभास का सितारा जबरदस्त तरीके से चमका दिया। उसके बाद से मजबूत कद-काठी के धनी प्रभास की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है। फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने को बेकरार रहते हैं। वे तेलुगू स्टार प्रभास की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों जिंदगी पर नजर रखते हैं। प्रभास भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते हैं। वे सोशल मीडिया के माध्यम से कई चीजें शेयर करते हैं। अब प्रभास एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। उनकी मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार (16 जून) को रिलीज हो जाएगी। इसमें प्रभास को भगवान श्रीराम का रोल निभाने का मौका मिला है। माना जा रहा है कि एक बार फिर से सफलता उनके कदम चूमेगी और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

यह भी पढ़ें : ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम रावत को प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने गिफ्ट की ये धांसू कार, जानें इस कार की कीमत और फीचर्स

150 करोड़ रुपए चार्ज की आदिपुरुष फिल्म की फीस

Adipurush Prabhas : आज हम आपको प्रभास की लग्जरी लाइफ खोलकर दिखाएंगे। प्रभास की नेटवर्थ 29 मिलियन डॉलर (करीब 215 करोड़ रुपए) बताई जा रही है। प्रभास साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। देश-विदेश हर जगह उनका जलवा है। प्रभास ने अब तक कई हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाया है। प्रभास ने बाहुबली के बाद उनकी तगड़ी डिमांड को देखते हुए जबरदस्त तरीके से फीस बढ़ा दी। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में बताया गया कि उन्होंने आदिपुरुष के लिए 150 करोड़ लिए हैं। प्रभास के पास आलीशान घर और कई महंगी कारें हैं। हैदराबाद में उनका एक शाही बंगला है। इसकी कीमत 65 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसमें हर प्रकार की फेसिलिटी अवलेबल है।

कारों के काफिले में है 8 करोड़ की ये गाड़ी भी

Adipurush Prabhas : इसके अलावा प्रभास के गैराज में एक से बढ़कर एक टॉप क्लास कार है। इनमें Jaguar XJR, BNW X 3, Skoda Superb, Range Rover जैसी गाड़ियां शुमार हैं, जो उनके घर की शोभा बढ़ा रही हैं। इनके अलावा एक Rolls Royce Phantom भी है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपए से ज्यादा है। प्रभास जब इनमें से किसी भी कार में बैठकर निकलते हैं तो उन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती है। प्रभास जल्द ही प्रशांत नील की थ्रिलर मूवी सालार और प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण व दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : आज से भारत में बिकेगा Realme 11 Pro+, मिल रही इतनी छूट, फीचर्स भी हैं टिप-टॉप

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल