Hindi News 90
Notification

नवंबर में लड़कियों को भाया ये स्कूटर, खरीदने के पापा को मनाया, Hero MotoCorp कंपनी ने बेच डाली 4,76,286 यूनिट्स

Madhu
3 Min Read
Hero MotoCorp

नवंबर 2023 में Hero MotoCorp कंपनी ने टोटल 4,91,050 यूनिट्स की बिक्री की। मिली रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने घरेलू बाजार में 4,76,286 दोपहिया वाहन बेचे। बताया जा रहा है कि पिछले साल यानि नवंबर 2022 में कंपनी ने घरेलू बाजार में टोटल 3,79,83 यूनिट्स की बिक्री की थी। यानि पिछले साल की तुलना में इस बार हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने 25 प्रतिशत की सालाना वृद्धि दर दर्ज़ की है।

कंपनी ने 26% की दोहरे अंक की वृद्धि दर्ज की।

कंपनी ने नवंबर 2022 में टोटल 390,932 यूनिट्स की बिक्री की थी। हीरो मोटोकॉर्प ने पिछले वित्त वर्ष के इसी महीने की तुलना में 26% की दोहरे अंक की वृद्धि दर्ज की। शानदार बिक्री के बाद हीरो मोटोकॉर्प कंपनी को और ज्यादा उम्मीद है कि दिसंबर और जनवरी में भी हीरो मोटोकॉर्प वाहन की मांग अच्छी रहेगी और अधिक यूनिट की बिक्री होगी। शादियों के सीजन और हीरो मोटोकॉर्प की ओर लोगों का भरोसा कंपनी की सेल को बढ़ा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- आने वाले 4 electric scooters…देखते ही दिवानी हो जाएंगी लड़कियां, बेतहर रेंज और कीमत भी कम

कंपनी ने 3 कॉन्सेप्ट वाहन का अनावरण किया।

नवंबर 2023 के महीने में, हीरो मोटोकॉर्प ने मिलान में EICMA मोटर शो में धूम मचा दी। इसके अलावा कंपनी ने इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में अपने पदचिह्न का विस्तार करने, नई ICE वाहन श्रेणियों में प्रवेश करने और यूरोप में प्रवेश करने के लिए व्यापक विकास योजनाओं सहित कई रणनीतिक पहलों की घोषणा भी की। बता दे की हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने 3 कॉन्सेप्ट वाहन – कॉन्सेप्ट 2.5R XTunt, लिंक्स और एक्रो के साथ-साथ तीन उत्पादन-तैयार वाहन – Xoom (125R और 160), Vida V1 Pro और Vida V1 Coupe का अनावरण भी किया।

यह खबर भी पढ़ें:- UPI पर धोखाधड़ी को लेकर सरकार सख्त, 2000 रुपए से ज्यादा नहीं कर पाएंगे इंस्टेंट ट्रांसफर, जानें वजह

नवरात्र के पहले दिन और भाई दूज के बीच कंपनी ने 14 लाख से अधिक खुदरा बिक्री की।

दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने इस बार अब तक की सबसे अधिक त्योहारी बिक्री दर्ज की है। इस साल 2023 में नवरात्र के पहले दिन और भाई दूज के बीच 14 लाख यानि 1.4 मिलियन यूनिट से अधिक वाहन की खुदरा बिक्री की है। इस साल 32 दिनों की त्योहारी समय हीरो मोटोकॉर्प कंपनी के लिए एक शानदार समय रहा।

हीरो मोटोस्पोर्ट्स टीम ने राइडर जोन बैरेडा बोर्ट के साथ की साझेदारी।

जानकारी के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प की मोटरस्पोर्ट टीम रैली ने शीर्ष राइडर जोन बैरेडा बोर्ट के साथ साझेदारी करके अपनी टीम लाइन-अप को और मजबूत किया है। जोन बैरेडा बोर्ट और हीरो मोटोकॉर्प टीम की पहली यात्रा अगले साल जनवरी में डकार रैली 2024 में शुरु होगी।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल