Hindi News 90
Notification

Armaan Malik के हाथ और सिर में चोट, फिर भी दबा रहे पत्नी के पैर, Video Viral

Rakesh Kumar
4 Min Read
Armaan Malik

Armaan Malik : आजकल आम हो या खास सबके सब सुर्खियां बटोरना चाहते हैं। सोशल मीडिया ने सबकी मुश्किलें आसान कर दी हैं। यूजर्स फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब जैसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म के जरिये अपना लक्ष्य हासिल कर लेते हैं। ये जरूर है कि आम आदमी को ज्यादा जोर लगाना पड़ता है, जबकि खास की पहले से ही बड़ी फैन फॉलोइंग होने से उसकी राह सुगम हो जाती है। आज हम जिसके वीडियो की बात कर रहे हैं वो है लोकप्रिय यूट्यूबर अरमान मलिक जो फिलहाल अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पार्किंग में खड़े वाहनों पर महिला ने चढ़ाई कार, जानें-फिर क्या हुआ, Video Viral

अरमान 6 से 26 अप्रेल के बीच बने तीन बच्चों के पिता

अरमान 6 अप्रेल को फिर से पिता बने। उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने बेटे जैद मलिक को जन्म दिया। इसके बाद 26 अप्रेल को अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों अयान और ट्यूबा को जन्म दिया। उसके बाद से ही अरमान अपने इन तीनों नन्हे-मुन्नों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अब अरमान ने जो वीडियो रिलीज किया है, उसमें वे अपनी पहली पत्नी पायल के साथ प्रैंक करते हैं। अरमान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है। इसमें अरमान के सिर पर कुछ बैंडेज बंधी है और वे लेटे हुए हैं। हालांकि बाद में खुलासा होता है कि यह वीडियो स्क्रिप्टेड था। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

5 मई को मनाया पहले बेटे का 7वां जन्मदिन

इसी तरह अरमान ने 10 मई को एक और वीडियो डाला जिसमें वे बेटे जैद के साथ हैं। जैद ने गले में गांठ के साथ नीली ड्रेस पहनी है। साथ ही उसके सिर पर मैचिंग बेबी हैट है। अरमान अपनी एक महीने के बच्चे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अरमान ने पोस्ट के कैप्शन के साथ एक हर्ट इमोजी जोड़ी है। अरमान के नियमित व्लॉग्स उनके जीवन के हर पहलू को दिखा देते हैं। अभी 5 मई को अरमान का पहला बेटा चिरायू सात साल का हो गया। परिवारवालों ने पार्टी आयोजित कर जश्न मनाया। कृतिका ने व्लॉग में कहा कि पायल चिरायू का 7वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने बच्चों के साथ जल्दी ही निकल गई। कृतिका ने चिरायू की पांडा थीम पर बेस्ड बर्थडे पार्टी की झलक दिखाई, जो उनके टैरेस पर आयोजित की गई थी। हैप्पी बर्थडे मार्की लाइट्स के साथ ग्रीन लीफ बैकड्रॉप के सामने केक कटिंग सेरेमनी हुई। पांडा थीम्ड गुब्बारों और बीच में बड़ी टेबल के साथ पार्टी में फ्लोर सीटिंग अरेंजमेंट थी।

जानें पायल और कृतिका से कब हुई अरमान की शादियां

आपको बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2011 में अपनी पहली पत्नी पायल के साथ शादी की थी। दोनों के 2016 में पहला बेटा चिरायु हुआ। साल 2018 में अरमान ने पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी कर ली। खास बात ये है कि अरमान ने पायल को भी तलाक नहीं दिया। उसके बाद से वे चारों अपने घर में प्यार से एकसाथ रह रहे थे। अरमान ने 4 दिसंबर 2022 को दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के गर्भवती होने की खबर देकर इंटरनेट यूजर्स को चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें : प्लेन में शादी के इस मशहूर गाने पर युवती ने लटके-झटकों से जीता दिल, Video Viral

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल