Hindi News 90
Notification

चीन के BYD ने फेंग चेंग बाओ फॉर्मूला लेपर्ड की लॉन्च, जाने इसकी पूरी डिटेल

Madhu
3 Min Read
BYD

BYD  कंपनी ने  Feng cheng bao नामक एक नई वाहन श्रृखंला का अनावरण किया है।  इस साल पहली ई-एसयूवी लॉन्च की है।

Feng cheng bao ‘फॉर्मूला’  लेपर्ड के रुप में

Feng cheng bao चीनी में ‘फॉर्मूला’ और ‘तेंदुआ’ का अनुवाद करते हैं,  बीवाईडी का कहना है कि यह परिवर्तनकारी वृद्धि की खोज और डिजिटल क्षेत्रों की खोज का प्रतीक है। Feng cheng bao जिसका शाब्दिक फॉर्मूला लेपर्ड के रुप में अनुवाग किया जाता है।

इस साल वॉरेन बफेट समर्थित चीनी कंपनी द्वारा पेश किया गया दूसरा प्रीमियम ब्रांड है। BYD  हाल ही में वोक्सवैगन एजी को अलग करने के बाद चीन में सबसे अधिक बिकने वाला कार ब्रांड है।

Feng cheng bao के मॉडल लाइनअप में ऑफ रोड वाहनों से लेकर स्पोर्ट्स कारों तक शामिल हैं। इसका शुरुआती मॉडल एक हार्डकोर SUV कोडनेम SF, इस साल लॉन्च होने की उम्मीद है। BYD Group  के पास वर्तमान में BYD Seagull है, जो सिर्फ 73,800 युआन से शुरु होता है।

यह भी देंखे-:आपका दिल जीतने आ गए Realme 11 Pro 5G Series के ये दो फोन, हर बात की डिटेल मिलेगी यहां

BYD का लक्ष्य ई-वाहन के क्षेत्र में नाम बढ़ाना

यांगवांग U8, जिसकी प्री-सेल कीमत RMB 1,098,000 है, बिक्री के लिए और उपभोक्ताओं के लिए आरक्षित है। BYD का कहना है कि यह परिवर्तनकारी वृद्धि की खोज और डिजिटल क्षेत्रों की खोज का प्रतीक है। BYD का लक्ष्य बड़े पैमाने पर वाहनों को बेचने से परे इलेक्ट्रिक वाहन के क्षेत्र में अपना नाम बढ़ाना है।

यह भी देंखे- जरा हटके हैं Ratan Tata के छोटे भाई Jimmy Tata, नहीं रखते मोबाइल, रहते हैं 2 BHK Flat में, मिलिए…

BYD परिवर्तन का केवल एक छोटा हिस्सा

बीवाईडी के अध्यक्ष और अध्यक्ष वांग चुआनफू ने कहा, “कई लोग सोचते हैं कि वैश्विक ई-गतिशीलता परिवर्तन ऑटोमोबाइल उद्योग में एक क्रांति है, जहां जीवाश्म ईंधन द्वारा संचालित वाहनों को इलेक्ट्रिक कारों द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। हालाँकि, BYD से, हम मानते हैं कि यह पूरे परिवर्तन का केवल एक छोटा सा हिस्सा है, और एक बड़ा क्षेत्र सामने आ रहा है।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल