Hindi News 90
Notification

Amazon Sale 2023: दिवाली पर खुश हो जाएंगी आपकी बीवी और बच्चे, इन गिफ्ट्स पर मिल रही है तगड़ी छूट

Admin@HindiNews
5 Min Read
Amazon Sale 2023

Amazon Sale 2023: दिवाली 12 नंवबर को है और अभी से ई-कॉमर्स साइट पर गैजेट, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, हेडफोन और बहुत सारे गिफ्ट्स आइटम पर भारी छूट मिलना शुरू हो गई है। अगर आप भी अपने बीवी बच्चों को खुश करना चाहते हैं तो ये गिफ्ट्स ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीद सकते हैं तगड़ी छूट मिल रही है। अमेजन पर इन दिनों ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 चल रही है। यह डील दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है। गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े और अन्य आइटम का एक बड़ा पैकेज है। ये आइटम दिवाली पर अपने बीवी ओर बच्चों को गिफ्ट्स देने के लिए बेहतर हैं। दिवाली पर गिफ्ट्स के रूप में देने के लिए इनसे बेहतर आइटम और क्या होंगे। अमेजन पर मिल रहे इन गिफ्ट्स आइटम की खरीदारी करके अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी दिवाली मना सकते हैं। इन गिफ्टस पर दिवाली पर मिल रही है भारी छूट।

यह खबर भी पढ़ें:-सरकार की इस योजना में करें निवेश, बेटियों को मिलेंगे 64 लाख

सैमसंग गैलेक्सी एम 14 5G (Samsung Galaxy M14 5G)

हम सबसे पहले बात करते हैं सैमसंग गैलेक्स M14 5G स्मार्टफोन की जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ सिर्फ 12,490 रुपए में मिल रहा है। यह स्मार्टफोन Exynos 1330 ऑक्टा कोर 2.4GHz 5nm प्रोसेसर से संचालित है। यह फोन एंड्रॉयड 13 पर चलता है। इसके 50MP + 2MP + 2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप आपके यादगार पलों को कैमरे में कैद करने के लिए पयॉप्त है। वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई जिसको एक बार फुल चार्ज करने पर दिनभर बिना टेंशन के मोबाइल का यूज कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 1080 x 2408 पिक्सल के रिजॉल्यूशन वाला एक शानदार 16.72-सेंटीमीटर (6.6-इंच) एलसीडी एफएचडी + डिस्प्ले है।

फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस (Fire-Boltt Invincible Plus)

जो व्यक्ति स्वस्थ रहने के लिए स्मार्टवॉच से जुड़े रहना चाहते हैं उनके लिए फायर-बोल्ट इनविंसिबल प्लस स्मार्टवॉच एक बढ़िया विकल्प है। अमेजन पर यह स्मार्टवॉच सिर्फ 3,999 रुपए में मिल रही है। इसमें 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इसकी बैटरी इतनी पावरफुल है कि एक बार चार्ज करने के बाद 5 दिन तक (ब्लूटूथ कॉलिंग और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के बिना) बिना टेंशन के यूज कर सकते हैं। अगर आप ब्लूटूथ कॉलिंग करते हैं तो यह 2 दिन तक चल सकती है। इस स्मार्टवॉच 300 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, एक एएल असिस्टेंट और एसपीओ2, हार्टबीट और नींद ट्रैकिंग जैसी कई स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं से लैस है।

विप्रो 9W एलईडी स्मार्ट बल्ब (Wipro 9W LED Smart Color Bulb)

अपने परिवार को खुश रखने के लिए आप 9W के साथ विप्रो का एलईडी स्मार्ट बल्ब भी खरीद सकते हैं। यह एक कलरफुल बल्ब है जो अमेजन पर सेल के दौरान 1,299 रुपए में मिल रहा है। इस बल्ब के साथ एक इको डॉट घड़ी भी मिल रही है। यह घड़ी अपनी आकर्षक डिजाइन और समय, टेम्परेचर और टाइम दिखाने के साथ लाइट डिस्प्ले करती है। यह देखने में बहुत ही डिजाइनर है। इस घड़ी के जरिए आप विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर म्यूजिक स्ट्रीमिंग का मजा ले सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Post Office FD Plan: सरकारी स्कीम…बंपर रिटर्न, बैंक की तुलना में पैसा डबल

ईयर हेडफोन (Bose QuietComfort 45 Bluetooth Wireless Over-Ear Headphones)

अगर आप वीडियो या ऑडियो सॉन्ग लवर है तो आप बोस क्वाइटकम्फर्ट 45 हेडफोन को अपनी बीवी और बच्चों का गिफ्ट कर सकते हैं। अमेजन पर यह 18,998 रुपए में मिल रहा है। यह ईयर फोन आपको क्लियर संगीत सुनने में मदद करता है। इसमें बाहरी शोर-शराबे को कम करने के लिए एडजेस्ट कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर यह 24 घंटे तक बिंदास म्यूजिक सुन सकते हैं।

ईयर एयरफोन (boat Bassheads 102 Wired In-Ear Earphones with Mic)

दिवाली पर अपनी बीवी और बच्चों को गिफ्ट देने के लिए boAt Bassheads 102 वायर्ड इन-ईयर इयरफोन माइक भी मस्त गिफ्ट है। जो अमेजन पर 399 रुपए में मिल रहा है। यह शोर-शराबे से दूर आपको क्लियर म्यूजिक का मजा देता है। ये बहुत हल्का और आरामदायक है, जिससे आप बिना किसी परेशानी के घंटों तक पहन सकते हैं। 3.5 मिमी गोल्ड-प्लेटेड जैक और एकीकृत इन-लाइन नियंत्रण के साथ, वे एक सहज हैंड्स-फ्री कॉलिंग अनुभव प्रदान करते हैं।

महत्वपूर्ण लिंक्स

ज्वॉइन व्हाट्सअप ग्रुप………………………यहां क्लिक करें

ज्वॉइन टेलीग्राम ग्रुप………………………..यहां क्लिक करें

लाइक एंड फॉलो फेसबुक…………………..यहां क्लिक करें

hindinews90.com पर विजिट करें…..यहां क्लिक करें

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल