Hindi News 90
Notification

Maruti Suzuki का बड़ा धमाका! इन गाड़ियों पर दे रही है 2.3 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

Madhu
3 Min Read
Maruti Suzuki

ईयर एंड में डिस्काउंट की बारिश हो रही है। इसी शानदार डिस्काउंट ऑफर में दिसंबर 2023 में Maruti Suzuki अपने चुनिंदा मॉडलों पर 2.3 लाख रुपए तक की डिस्काउंट दे रही है। डिस्काउंट ऑफर सीजन में भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी जिम्नी, फ्रोंक्स और ग्रैंड विटारा पर छूट दे रही है। कुल मिलाकर मारुति सुजुकी जिम्नी, फ्रोंक्स, ग्रैंड विटारा पर 2.3 लाख रुपए तक की बड़ी छूट मिल रही है।

नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में डिस्काउंट

ग्राहक नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट लाभ के रूप में दिसंबर 2023 में मारुति सुजुकी पर मिलने वाले इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- मौका मत चूकना! ईयर एंड में Hyundai दे रही है इन सस्ती कारों पर 1.5 लाख तक का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी जिम्नी पर 2.3 लाख रुपये तक

हाल ही में मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में जिम्नी थंडर एडिशन को पेश किया है। मारुति सुजुकी की इस नई कार की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.74 लाख रुपए है। मारुति सुजुकी द्वारा चलाए गए इस ऑफर सीजन में एंट्री-लेवल मारुति सुजुकी जिम्नी जेटा वेरिएंट को टोटल 2.3 लाख रुपए की छूट पर खरीदा जा सकता है। वहीं दूसरी ओर ग्राहक दिसंबर महीने में अल्फा और जेट वेरिएंट पर 2 लाख रुपए की शानदार डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स पर 40,000 रुपए तक का डिस्काउंट

दिसंबर डिस्काउंट मंथ में मारुति सुजुकी फ्रोंक्स पर कंपनी की ओर से 40,000 रुपए तक की डिस्काउंट दी जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार मारुति सुजुकी फ्रोंक्स कार बलेनो पर आधारित है और इसको भारतीय ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। लॉन्च के बाद से ही फ्रोंक्स ग्राहक की पसंदीदा SUV थी और लॉन्चिंग के साथ ही यह सबसे ज्यादा बिकने वाली मारुति सुजुकी नेक्सा कारों में से एक बन गई है। भारतीय बाजार में फ्रोंक्स को ग्राहकों को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

यह खबर भी पढ़ें:- नहीं खरीदा ना ये गाड़ियां! लो अब जनवरी में बढ़ जाएगी इतनी कीमत

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर 35,000 रुपए तक की छूट

दिसंबर 2023 में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर कुल 35,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। इसके हाइब्रिड वेरिएंट पर भी 25,000 रुपए की छूट मिल रही है। जानकारी के मुताबिक मारुति सुजुकी ने घोषणा करते हुए कहा है कि जनवरी 2024 से वह अपने मॉडलों की कीमतें बढ़ाएगी। हालांकि अभी इस बात की सूचना नहीं दी गई है कि मॉडलों पर कितने रुपए तक की बढ़ोतरी की जाएगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि दिसंबर अंत तक कंपनी की ओर से इस बात का भी खुलासा कर दिया जाएगा की किस मॉडल पर कितने रुपए की बढ़ोतरी होगी।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल