बिजनेस

Flipkart Big Saving Days Sale में 10000 रुपए से कम कीमत वाले इन फोन पर भी मिलेगी छूट, देखें…

Flipkart Big Saving Days Sale : बाजार में सैकड़ों प्रकार के मोबाइल मौजूद हैं। सबकी पसंद और जरूरत अलग-अलग होती है। इसी हिसाब से मोबाइल भी चुना जाता है। अब ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट भी मोबाइल लवर्स को शानदार मौका देने जा रही है। फ्लिपकार्ट पर 5 मई से बिग सेविंग डेज सेल शुरू होगी, जिसमें स्मार्टफोंस पर तगड़ा डिस्काउंट देने का वादा किया गया है। सेल 6 दिन यानी 10 मई तक चलेगी। वेबसाइट पर सेल के लिए दिए गए टीजर पेज से पता चलता है कि आईफोन 13, सैमसंग गैलेक्सी एफ14 5जी, रियलमी सी55, गूगल पिक्सल 6ए सहित कई और महंगे से महंगे मॉडल तक बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें कि सेल लिस्टिंग के हिसाब से बजट स्मार्टफोंस पर भी बड़ी छूट मिलेगी। अगर आप भी किसी सस्ते (अफोर्डेबल) स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो हम आपको फ्लिपकार्ट की सेल में अवलेबल कुछ बेस्ट डील के बारे में बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : NPS में ऐसे सुरक्षित हो जाएगा आपका फ्यूचर, 3000 लगाकर मैच्योरिटी पर उठाएं 44.35 लाख रुपए, पढ़ें…

POCO C55

सबसे पहले बात करते हैं पोको कंपनी के फोन की। पोको सी55 फ्लिपकार्ट पर 9499 रुपए में मिल जाएगा। यह 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम का वेरिएंट है। कस्टमर्स कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई टांजेक्शन का यूज कर 10 प्रतिशत की छूट हासिल कर सकते हैं। इसमें 6.71 इंच एचडी+ डिस्प्ले और 5000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी है। यह मीडियाटेक हीलियो जी85 एसओसी पर रन करता है। इसमें सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

Motorola e13

मोटोरोला ई13 7999 रुपए में आ रहा है। इसके फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें भी 5000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी मौजूद है। इसमें प्रोसेसर के रूप में यूनीसोक टी606 प्रोसेसर है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है।

इन महंगे फोन पर मिल रही है बड़ी छूट

उल्लेखनीय है कि सेल लिस्टिंग के हिसाब से पिक्सल 6ए 25999 रुपए और रियलमी जीटी नीयो 3टी 19999 रुपए के डिस्काउंटेड प्राइस में मिलेगा। पोको एक्स5 प्रो 20999 रुपए में परचेज किया जा सकेगा, जिस पर कुछ ऑफर भी हैं। इसके अतिरिक्त मोबाइल लवर्स को रियलमी 10 प्रो+ 5झी 22999 रुपए की प्रभावी कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा। बजट फ्रेंडली रियलमी सी55 की कीमत सेल के दौरान 7999 रुपए रहेगी। फ्लिपकार्ट ने कर्टेन रेजर डील्स के बारे में भी टीज किया है, जिसे 1 मई से खोल दिया जाएगा।

माना जा रहा है कि तब फ्लिपकार्ट आईफोन 13 के डिस्काउंटेड प्राइस की घोषणा कर देगी, जैसा कि वह पहले भी अपनी सेल इवेंट्स के दौरान कर चुकी है। सेल के दौरान प्रोडक्ट्स पर बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज ऑफर्स व नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शंस भी दिए जाएंगे। जो कस्टमर्स फ्लिपकार्ट प्लस मेंबरशिप रखते हैं उन्हें कुछ समय पहले ही इस सेल का हिस्सा बनने का मौका मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट की पुरानी सेल्स में भी यही व्यवस्था थी। देखना है कि फ्लिपकार्ट पर लगने वाली यह सेल कितनी हिट रहती है। दूसरी ओर, एक और टॉप ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने भी सेल की तैयारी कर ली है।

यह भी पढ़ें : Amazon Great Summer Sale की घोषणा, जानें कितने में मिलेंगे ये स्मार्टफोन, TV और AC

Rakesh Kumar

Recent Posts

Honda की कारें होंगी महंगी, अमेज से लेकर सिटी होंडा की बढ़ेंगी इतनी कीमतें

होंडा कार्स इंडिया इस साल दूसरी बार गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही… Read More

6 months ago

SIP Calculator : 4.20 लाख निवेश करने पर मिलेंगे पूरे 65 लाख, यकीन नहीं तो यहां समझ लें पूरी कैलकुलेशन

SIP Calculator: 4,20,000 लाख का निवेश करके ₹ 65 लाख प्राप्त करना बहुत मुश्किल काम… Read More

6 months ago

18 से 59 साल की महिलाओं को मिलेगी पेंशन, नोटिफिकेशन जारी, जानें हर महीने कितनी होगी इनकम

हिमाचल प्रदेश में रहने वाली महिलाओं (women) को सरकारी पेंशन मिलेगी, जिसकी घोषणा के लिए… Read More

6 months ago

भारत में 7 लाख रुपए में मिल रही हैं ये धांसू SUVs, हुंडई एक्स्टर से लेकर टाटा पंच तक

एसयूवी कारों का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका कारण SUVs कारों की बढ़ती… Read More

6 months ago

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! ला रहा है ‘चैट फिल्टर’ फीचर

WhatsApp एक नई सुविधा ला रहा है जिसे 'चैट फिल्टर' कहा जाता है, जो उपयोगकर्ताओं… Read More

6 months ago

Maruti Suzuki की कारों पर भारी छूट: बलेनो, जिम्नी, फ्रॉन्क्स पर बचाए 80,000 रुपए तक

मारुति सुजुकी इंडिया ने मार्च 2024 में अपनी नेक्सा रेंज की वाहनों पर भारी छूट… Read More

6 months ago