Hindi News 90
Notification

टाटा टियागो (Tata Tiago hatchback)ने मारी बाजी, मार्केट में 5 लाख से ज्यादा कारों की हुई बिक्री,ग्राहक हुए आकर्षित  

Ram Archana
3 Min Read
Tata Tiago hatchback

टाटा टियागो हैचबैक

टाटा टियागो हैचबैक (Tata Tiago hatchback ) ने 5 लाख  इकाइयों की बिक्री का एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन हासिल किया है, जिसे पहली बार कार खरीदने वाले ग्राहकों की प्राथमिकता  मिली है। जनवरी 2020 में,Tata Tiago hatchback को जीएनकैप से 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई, जो इसे अपने वर्ग में सबसे सुरक्षित हैचबैक बनाती है।Tata Tiago hatchback  को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है और इस बार इसकी बिक्री भी काफी ज्यादा हुई है |Tata Tiago hatchback  ने बिकी में काफी अच्छा माइलस्टोन हासिल किया है |  यह Tata Tiago hatchback  ग्राहकों के बीच काफी ज्यादा प्रचलित हो रही है और इस Tata Tiago hatchback  को ग्राहकों का  अच्छा रिस्पांस मिल रहा है |

यह भी पढ़े :- Shah Rukh Khan की Rolls-Royce Cullinan में ये 7 सेफ्टी फीचर्स, जानिए इस गाड़ी की खासियत

टाटा मोटर्स ने गर्व से घोषणा की है कि टाटा टियागो हैचबैक ने 5 लाख  इकाइयों की महत्वपूर्ण बिक्री मार्क प्राप्त की है।टाटा टियागो हैचबैक की  पिछले 1 लाख  इकाइयां सिर्फ 15 महीनों के अंदर बिक गई हैं। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को समर्पित करने के लिए, एक प्रतीकात्मक रोल-आउट कार्यक्रम को गुजरात के सानंद संयंत्र में आयोजित किया गया है, जो टियागो के गृहस्थल के रूप में कार्य करता है। टियागो रेंज पेट्रोल, CNG और इलेक्ट्रिक जैसे कई पावरट्रेन विकल्पों में उपलब्ध है। इसके अलावा, टियागो एनआरजी एसयूवी-प्रेरित डिज़ाइन के साथ ऑफ़-रोडिंग क्षमताओं वाली विकल्पटियागो NRG भी पेट्रोल और सीएनजी विकल्पों में उपलब्ध है, जो एसयूवी से प्रेरित डिज़ाइन को दर्शाता है। टाटा टियागो हैचबैक का नेट प्रोमोटर स्कोर 51 की सबसे ऊची रेटिंग प्राप्त कर चुका है।

यह भी पढ़े :- Hyundai Exter के ये टॉप 4 फीचर्स नहीं है टाटा पंच में, जानें कौनसी गाड़ी खरीदे और क्यों

टाटा टियागो हैचबैक खरीदारों का प्रोफ़ाइल युवा और महत्वाकांक्षी व्यक्तियों के साथ संवाद करता है, जिनकी औसत उम्र 35 वर्ष है। टियागो की 60% बिक्री शहरी बाजारों से आती है और शेष 40% ग्रामीण बाजारों से आती है । टियागो ने महिला खरीदारों में भी सकारात्मक परिवर्तन देखा है, जो लगभग 10% बिक्री का हिस्सा बना रही हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि टियागो ने पहली बार कार खरीदने वाले ग्राहकों के बीच विशेष लोकप्रियता प्राप्त की है, जहां FY23 में 71% ग्राहक ने अपनी पहली कार खरीदी है।

जनवरी 2020 में, टाटा टियागो हैचबैक ने जीएनकैप से 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की थी, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हैचबैक बन गई है ।

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल