Hindi News 90
Notification

आपके दिलों में बसने आ गया Realme Narzo N55, अभी खरीदने पर मिलेगी इतनी छूट, फीचर्स भी जानें

Rakesh Kumar
3 Min Read
Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 : हिंदुस्तानियों के दिलों को धड़काने और उन पर राज करने के लिए एक और शानदार फोन आ गया है। जी हां, रियलमी नरजो एन55 अब भारत में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को इसी महीने यानी अप्रेल के शुरू में अनवील (अनावरण) कर दिया गया था। यह एक बजट कैटेगरी फोन है और कई फीचर्स से लैस है। इसे ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकता है। देखना है कि इंडियन फोन लवर्स इसे लेकर कितना उत्साह दिखाते हैं। अब हम आपको इस फोन की कीमत से लेकर फीचर तक हर पहलू से रूबरू कराएंगे।

दो वेरिएंट में उपलब्ध है फोन, कीमत…

Realme Narzo N55 को दो रैम (RAM) मॉडल में ऑफर किया गया है। बेस वेरिएंट 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 4जीबी रैम से युक्त है। इसकी कीमत 10999 रुपए है। दूसरा मॉडल 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है। इसके लिए आपको 12999 रुपए देने पड़ेंगे। कंपनी ने 4जीबी रैम वाले मॉडल पर इंट्रोडक्टरी ऑफर के हिस्से के रूप में 500 रुपए के डिसकाउंट की घोषणा की है। साथ ही 6जीबी रैम वाले वेरिएंट पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी।

यह भी पढ़ें: कारों को लपेटे में ले रही है झुलसाती गर्मी, इन छोटी-छोटी बातों में दिखाएंगे समझदारी तो नहीं पकड़ेगी आग

ऐसी है इस फोन की स्क्रीन

Realme Narzo N55 के डिसप्ले पर नजर डालें तो यह फुल एचडी+ रिजोल्यूशन वाली 6.72 इंच आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। फोन के डिसप्ले में 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट है। हैंडसेट के फ्रंट पर एक पंच होल कैमरा कटआउट है, जिसमें फ्रंट कैमरा होता है। इस फोन को जो पॉवर देता है वो है मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर। यह प्रोसेसर 6जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ कपल्ड होता है। फोन यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज का 128 जीबी तक ऑफर करता है।

बैटरी और कैमरा सेटअप भी आएंगे पसंद

Realme Narzo N55 की बैटरी भी किसी तरह से कम नहीं है। इसमें 5000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी है। यह हैंडसेट 33 वाट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। रियलमी नरजो एन55 कंपनी के खुद के रियलमी यूआई पर रन करता है जो एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड होता है। फोन में ऑप्टिक्स भी खास है। इस हैंडसेट में पीछे एक डुअल कैमरा सिस्टम है। एक 2 मेगापिक्सल डेप्थ के साथ 64 मेगापिक्सल मैन कैमरा पेयर्ड है। फोन में फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। अन्य फीचर्स पर गौर करें तो स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और चार्जिंग व डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo T2 5G की भारत में आज से बिक्री शुरू, मिल रहे ये शानदार ऑफर, कीमत-फीचर्स भी जानें

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल