Hindi News 90
Notification

OnePlus Nord 3 की कीमत हुई लीक, देखें आप ले सकेंगे या नहीं, दमदार फीचर्स भी जानें

Rakesh Kumar
4 Min Read
One Plus Nord 3

OnePlus Nord 3 : जबरदस्त कॉम्पीटिशन को देखते हुए आजकल मोबाइल कंपनियां लगातार बाजार पर नजर रखती हैं। वे समय-समय पर जरूरत के हिसाब से मोबाइल लॉन्च करती रहती हैं। इससे मोबाइल प्रेमी भी खुश हो जाते हैं। अब नामी कंपनी OnePlus की ओर से खुशखबरी मिलने को है। कहा जा रहा है कि OnePlus Nord 3 जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। लॉन्चिंग से पहले इस अपकमिंग फोन की alleged price (कथित कीमत) लीक हो गई है। इसे टिपस्टर अभिषेक ने शेयर किया है।

OnePlus Nord 3 भारत में दो वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। एक मॉडल 8GB RAM व 128GB इंटरनल स्टोरेज का हो सकता है। रूमर है कि इसकी कीमत 32999 रुपए होगी। दूसरा वेरिएंट 16GB RAM व 256GB इंटरनल स्टोरेज का होगा और इसकी कीमत 36999 रुपए होने की संभावना है। एक और टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने भी फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत बताई है। ईशान के अनुसार 8GB+128GB वाले मॉडल की शुरुआती कीमत करीब 40200 रुपए और 12GB+256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की 49200 रुपए रहने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें : D.Pharmacy के बाद मिल सकती हैं ये Jobs, मोटी सैलरी के साथ सम्मान भी पाएं

वन प्लस ने लैब कैम्पेन के साथ की थी घोषणा

OnePlus ने हाल ही ऑफिशियल कम्यूनिटी फोरम पर दिखे अपने ‘Lab campaign’ के साथ भारत में OnePlus Nord 3 की लॉन्चिंग कंफर्म की थी। इस पर लिखा था कि कुछ नया आ रहा है! ऑफिशियल लॉन्च इवेंट और प्रॉडक्ट के नाम के खुलासे से पहले हम लैब खोलने की घोषणा को लेकर रोमांचित हैं। क्या आप सबसे पहले इस डिवाइस का रिव्यू और एक्सपीरियंस करना चाहेंगे? लैब यहां है, आपके इंतजार में। हम अपकमिंग Nord प्रोडक्ट के रिव्यू के लिए 6 रिव्यूअर्स को सलेक्ट कर रहे हैं।

ऐसे होंगे फोन के डिस्प्ले, बैटरी, कैमरा…

आपको बता दें कि OnePlus Nord 3 अपने ही फोन OnePlus Nord 2 को सक्सीड करेगा। इस स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.7 इंच 1.5के रिजोल्यूशन स्क्रीन रहेगी। डिस्प्ले एक अमोल्ड हो सकता है। स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर ताकत देगा। यह वही SoC है जो Tecno Phantom V Fold और Oppo Find N2 Flip जैसे डिवाइस को ताकत देता है।

OnePlus Nord 3 में पीछे की ओर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप रहेगा। इसमें एक 50 मेगापिक्सल मेन सेंसर होगा, जो 8 मेगापिक्सल सैकंडरी और 2 मेगापिक्सल टर्शरी सेंसर के साथ पेयर्ड रहेगा। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए हैंडसेट में फ्रंट पर एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। यह फोन कंपनी के खुद के कस्टम OS पर रन करेगा, जो एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड है। डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी होने की संभावना है। यह 80 वाट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलोजी को सपोर्ट कर सकती है।

यह भी पढ़ें : NVS भर्ती 2023 : 7500 से अधिक शिक्षण और गैर-शिक्षण पदों पर निकली भर्ती, यहां जानें पूरी डिटेल

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल