Hindi News 90
Notification

TVS Apache RTR 160 सिर्फ 25 हजार रुपए में! जानें, कहां मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर

Rakesh Kumar
4 Min Read
TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR 160 : इन दिनों मोटरसाइकिल-कार हमारे जीवन का अहम हिस्सा बन चुके हैं। इनके बगैर काम चलना बेहद मुश्किल है। कह सकते हैं कि ये हमारी लाइफस्टाइल को सूट कर रहे हैं। अधिकतर लोगों के लिए इन्हें जरूरत माना जाता है। हालांकि कुछ लोग अपने शौक को भी प्राथमिकता देते हैं। इनमें ज्यादातर युवा होते हैं, जो वाहनों को स्टाइल स्टेटमेंट के रूप में इस्तेमाल करते हैं। युवाओं के बीच स्पोर्ट्स बाइक काफी लोकप्रिय होती है। इनकी आकर्षक डिजाइन और गजब की स्पीड सबको अपनी ओर खींचती है।

आज हम जिस मोटरसाइकिल की बात कर रहे हैं वो है टीवीएस अपाचे आरटीआर 160, जिसका जबरदस्त क्रेज है। इसे अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो 1.18 लाख से लेकर 1.25 लाख रुपए देने पड़ेंगे। हम जानते हैं कि हर किसी का इतना बजट नहीं होता, लेकिन फिर भी इस बाइक पर दिल आ गया तो क्या किया जाए? तो हम आपको इसका उपाय बताते हैं। हम आपको उन ऑफर्स की जानकारी देंगे जिसमें यह बाइक सैकंड हैंड मॉडल के रूप में काफी सस्ते दाम में मिल जाएगी। हमने इसके लिए सैकंड हैंड गाड़ियों को खरीदने, बेचने और उनकी लिस्टिंग का काम करने वाली अलग-अलग वेबसाइट को खंगाला।

यह भी पढ़ें : हुंडई क्रेटा का बैंड बजाने आ रही है Citroen C3 Aircross, जानें फीचर्स और कीमत

OLX पर ये है सैकंड हैंड टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की कीमत

सबसे पहले बात करते हैं OLX वेबसाइट पर मौजूद ऑफर की। यहां सैकंड हैंड टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह दिल्ली नंबर वाली बाइक 2015 का मॉडल है। बेचने वाले ने इसकी कीमत 25 हजार रुपए रखी है यानी आपको इसके लिए इतनी रकम तो देनी ही होगी। इसे खरीदने पर कोई ऑफर या डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

जानें, DROOM पर क्या है ऑफर

ड्रूम वेबसाइट (DROOM Website) पर भी कुछ ऐसा ही ऑफर है। यहां यूज्ड टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 को अपनी बनाने के लिए आपको 30 हजार रुपए खर्च करने होंगे। यह अपाचे का 2016 का मॉडल है और इसका रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली का ही है। खास बात ये है कि इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी रखी गई है।

आजमा सकते हैं इस वेबसाइट के ऑफर को भी

BIKES4SALE वेबसाइट ने भी सैकंड हैंड टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 के लिए शानदार ऑफर दिया है। यहां मोटरसाइकिल का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। इसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश में कराया हुआ है। ऊपर बताए गए दोनों ऑफर की तुलना में इस मॉडल की कीमत कुछ ज्यादा है। यह बाइक आपको 45 हजार रुपए में मिलेगी। आपको बता दें कि फाइनेंस प्लान की सुविधा का फायदा भी उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : सबसे छोटी, धांसू फीचर्स से लैस, कॉमेट ईवी देगी टियागो को कड़ी टक्कर, 2KM में होता है 1 रुपया खर्च

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल