Hindi News 90
Notification

Honda Cars के मॉनसून सर्विस कैम्प में झमाझम खुशियां, कस्टमर्स को मिल रही हैं ये तगड़ी सुविधाएं

Rakesh Kumar
4 Min Read
Honda Cars

Honda Cars : बरसात के मौसम के दौरान अपने वाहनों का खास ख्याल रखना जरूरी हो जाता है। इनकी केयर नहीं होने पर कई तरह के नुकसान हो सकते हैं। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां भी अपने कस्टमर्स के लिए कुछ न कुछ ऑफर करती रहती हैं। अब Honda Cars India ने देश में अपने सभी ऑथोराइज्ड डीलरशिप्स पर नेशनवाइड मॉनसून सर्विस कैम्प शुरू करने की घोषणा की है। कैम्प 19 जून से शुरू हो गया था और यह 30 जून तक चलेगा। कंपनी ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि कैम्प में Honda कस्टमर्स को सलेक्टेड स्पेयर पार्ट्स पर डिस्काउंट के साथ फ्री विकल चैक की सुविधा दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : Royal Enfield Classic 650 : टेस्ट के दौरान दिखी यह नई बाइक, जानें भारत में कब होगी लॉन्च

करा सकते हैं अपनी कार एक्सचेंज

इसके अतिरिक्त कस्टमर्स बेस्ट एक्सचेंज प्राइस के साथ अपनी कार को evaluate कर सकते हैं यानी दूसरी कार ले सकते हैं। सर्विस कैम्प में होंडा कस्टमर्स को फ्री 32 पॉइंट कार चैक और टॉप वॉश की सुविधा दी जाएगी। साथ ही वाइपर ब्लेड व रबर, टायर्स व बैटरी और डोर रबर सील सहित अन्य पार्ट्स पर आकर्षक स्कीम मिलेगी। मॉनसून कैम्प में हैडलैम्प क्लीनिंग, फ्रंट विंडशील्ड क्लीनिंग और अंडरबॉडी एंटी रस्ट कोटिंग जैसी सर्विसेज भी ऑफर की जा रही है।

ऐसा बोले कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल

Honda Cars India Ltd. में मार्केटिंग एंड सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट कुणाल बहल ने इस पहल के बारे में कहा कि हमारी कंपनी ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव देने के लिए समर्पित है। हमारे विशाल डीलर नेटवर्क ने मॉनसून चेक अप कैम्प के इंतजाम किए हैं। प्रशिक्षित प्रोफेशनल्स की सहायता से हमारे द्वारा की गई यह पहल कार की सभी जरूरी जांच का ध्यान रखने के साथ मॉनसून सीजन में सुरक्षित और बाधारहित ड्राइविंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है। हम हमारे कस्टमर्स से आग्रह करते हैं कि वे इन बेनेफिट्स को हासिल करने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप्स पर जाएं।

कस्टमर्स को मिल रहा है यह मौका

Honda कस्टमर्स को एडवांस्ड ड्राईवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) टेक्नोलोजी का अनुभव करने का मौका दे रही है। इसे मॉनसून सर्विस कैम्प के दौरान Honda sensing का नाम दिया गया है। कस्टमर्स Honda City facelift की टेस्ट ड्राइविंग के साथ भी यही एक्सपीरियंस ले सकते हैं। इस कार के पेट्रोल और हाईब्रिड वर्जन में सेफ्टी फीचर्स हैं। Honda की फिलहाल दो कारें Amaze और City बिक्री के लिए अवलेबल हैं। अब कंपनी Elevate SUV को इंट्रोड्यूस करने की तैयारी कर रही है, जिसे इसी महीने अनवील किया गया था।

सितंबर में लॉन्च होने वाली है Honda Elevate

माना जा रहा है कि Honda Elevate कंपनी के लिए अत्यधिक आक्रामक कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में एक नया टर्नअराउंड प्रॉडक्ट बनेगी। Elevate घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार दोनों की आवश्यकताएं पूरी करेगी। वह इसे यहां बनाने के साथ भारत से बाहर एक्सपोर्ट भी करेगी। अपकमिंग SUV कार ADAS के साथ आएगी। इसे 1.5 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन पॉवर देगा। यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शंस के साथ पेयर्ड है। Elevate को इसी साल सितंबर में लॉन्च किया जाना प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें : PM Kisan Yojana : किसानों को हर माह मिलेंगे 3000 रुपए, जल्द आएगी 14वीं किश्त

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल