Hindi News 90
Notification

बस! इतने दिन बाकी और फिर Flipkart पर मिलेगा Google Pixel 7a, होंगे ये खास फीचर्स

Rakesh Kumar
4 Min Read
Google Pixel Smartphone

Google Pixel 7a : जिस तरह से हम घर में आने वाले नए मेहमान को लेकर उत्सुक होते हैं, उसी तरह मोबाइल लवर्स नए स्मार्टफोन के लिए बेकरार रहते हैं। वैसे भी पिछले कुछ अरसे से बाजार में लगातार नए-नए फोन आ रहे हैं। कंपनियां अपने कस्टमर्स की जरूरतों का खास ख्याल रखती हैं। अब एक और बड़ी कंपनी का धांसू फोन लोगों पर जादू चलाने के लिए तैयार है। इसके लिए 9 दिन ही इंतजार करना है। गूगल इंडिया ने 11 मई को एक प्रोडक्ट लॉन्चिंग की घोषणा कर रोमांच पैदा कर दिया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह गूगल का अगला पिक्सल स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि अभी टेक जाएंट गूगल ने इस प्रोडक्ट के नाम पर सस्पेंस ही रखा है। फिर भी माना जा रहा है कि 11 मई को गूगल पिक्सल 7ए ही उतारा जाएगा। इससे पहले 10 मई को गूगल आई/ओ इवेंट का आयोजन होना है।

यह भी पढ़ें : Google Pixel Fold स्मार्टफोन की पिक्चर्स हुईं लीक, इन खासियत से बनेगा आपकी पसंद, कीमत भी जानें

पिक्सल 6ए को करेगा रिप्लेस

गूगल इंडिया ने ट्वीट में लिखा कि चिल्लाए बगैर एक्साइटमेंट कैसे दिखा सकते हैं? एक दोस्त के लिए पूछ रहे हैं। 11 मई को फ्लिपकार्ट पर आ रहा है। आपको बता दें कि पिछले साल वाला पिक्सल 6ए, लेटेस्ट गूगल पिक्सल 7ए के साथ रिप्लेस किया जाएगा। पिक्सल 7ए को गूगल टेंसर जी2 प्रोसेसर पॉवर देगा। एनालिस्टों का मानना है कि इसमें 6.1 इंच फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले रहेगा। स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट हो सकती है। रूमर्स में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के सेंटर में पंच होल कैमरा कटआउट के साथ फ्लैट स्क्रीन रहेगी।

फोटो खींचने के लिए होगी यह व्यवस्था

यह भी अनुमान है कि गूगल पिक्सल 7ए में फोटो खींचने के लिए पीछे दो कैमरे रहेंगे। फोन में पीछे एक 64 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स787 सेंसर, एक 64 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश हो सकता है। रूमर्स के मुताबिक गूगल पिक्सल 7ए में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने के साथ 5000 एमएएच क्षमता वाली बैटरी होने की संभावना है।

फ्लिपकार्ट ने भी दिखा दी हरी झंडी!

इस बीच, मशहूर ऑनलाइन रिटेलर ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने भी गूगल की इस आगामी लॉन्चिंग को लेकर एक पेज बनाया है। हालांकि इस पेज में आने वाले फोन को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये सारे इशारे गूगल पिक्सल 7ए की लॉन्चिंग की ओर ही जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट ने लिखा कि नया गूगल पिक्सल फोन लगभग यहां है! 11 मई को मिलते हैं। गूगल और फ्लिपकार्ट से ऐसी खबरें आने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। वे पिक्सल 7ए से जुड़ी किसी भी सूचना को मिस नहीं करना चाहते। अब देखना ये है कि फोन में कौन-कौनसे फीचर आते हैं और इसकी कीमत क्या रखी जाती है।

यह भी पढ़ें : Flipkart Big Saving Days sale में iPhone 13, Galaxy F14 सहित इन फोन पर मिलेगी बंपर छूट

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल