Hindi News 90
Notification

कर लें सपना पूरा! 27000 रुपए से कम में मिल जाएगा Google Pixel 6a, फ्लिपकार्ट पर हैं ये ऑफर भी

Rakesh Kumar
4 Min Read
Google Pixel 6a

Google Pixel 6a : कई बार ऐसा होता है कि आप कोई महंगा फोन लेना चाहते हैं, लेकिन पॉकेट इजाजत नहीं देती। ऐसे में मन मसोस कर रह जाना पड़ता है। हालांकि पिछले कुछ समय से देखने में आ रहा है कि बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने महंगे स्मार्टफोन के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने के लिए लुभावने ऑफर देती है। अब आपके सामने एक एक ऐसा ही अवसर है जब सपने को हकीकत में बदल सकते हैं। जी हां, इस समय गूगल पिक्सल 6ए 30 हजार रुपए से कम कीमत में मिल जाएगा। आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं, जहां स्मार्टफोंस पर ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बस! इतने दिन बाकी और फिर Flipkart पर मिलेगा Google Pixel 7a, होंगे ये खास फीचर्स

फोन पर मिल रहे हैं बैंक और एक्सचेंज ऑफर

यह दिलचस्प है कि गूगल मिड रेंज फोन ऑनलाइन स्टोर पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ मिल रहा है। यह पहले 30000 रुपए से ज्यादा का था, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 27000 रुपए से भी कम में मिल जाएगा। आप कीमत और कम करना चाहते हैं तो पुराने के बदले नया फोन लें। गूगल पिक्सल 6ए फ्लिपकार्ट पर 27900 रुपए में अवलेबल है। इसकी शुरुआती कीमत 43900 रुपए थी। एसबीआई कार्ड होल्डर्स पिक्सल 6ए पर 1250 रुपए की छूट के लिए एलिजिबल हैं। इससे कीमत 26000 रुपए तक रह जाएगी।

…तो 16900 रुपए में ही मिल जाएगा फोन

अभी फ्लिपकार्ट आपके पुराने फोन के लिए 26750 रुपए तक भुगतान भी करेगा। यह पूरी तरह से आपके पुराने फोन की बनावट और मॉडल पर निर्भर होगा। अगर आपका मिड रेंज फोन है तो फिर फ्लिपकार्ट द्वारा ऊपर बताई गई एक्जेक्ट राशि की उम्मीद नहीं करें। हालांकि अगर आप हाई एंड सैमसंग या कोई पुराना आईफोन एक्सचेंज करवा रहे हैं तो करीब 15000 रुपए का रिटर्न मिल सकता है। ऐसे में अगर आपके पुराने फोन की मिनियम वैल्यू 10000 रुपए मिले तो गूगल पिक्सल 6ए आपको 16900 रुपए में पड़ जाएगा।

स्क्रीन, कैमरा सेटअप और बैटरी सब हैं लाजवाब

क्यूं न अब गूगल पिक्सल 6ए के फीचर भी देख लिए जाए, जिसे हम खरीदने जा रहे हैं। इसमें 6.1 इंच ओएलईडी स्क्रीन है, जिसका फुल एचडी+ रिजोल्यूशन है। डिस्प्ले को बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 का प्रयोग किया जाता है। एक ऑक्टाकोर गूगल टेंसर एसओसी, एक टाइटन एम2 सिक्योरिटी कोप्रोसेसर स्मार्टफोन को ताकत देते हैं। इसमें 6जीबी एलपीडीडीआर5 रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज रहती है। स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे हैं। इनमें से एक 12.2 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और दूसरा 12 मेगापिक्सल सैकंडरी लेंस है।

गूगल पिक्सल 6ए में आगे एक 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। यह फोन कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6ई और ब्ल्यूटूथ वी5.2 को सपोर्ट करता है। इसके अलावा चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है। पिक्सल 6ए में फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए 4410 एमएएच क्षमता वाली बैटरी होती है। फोन की अब तक की रिपोर्ट काफी अच्छी है, ऐसे में इसे खरीदने घाटे के बजाय फायदे का सौदा ही रहेगा।

यह भी पढ़ें : जिनके लिए आप हैं बेकरार, उनके लिए हो जाएं तैयार! मई में आ रही हैं Jimny सहित ये 5 शानदार कार

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल