Hindi News 90
Notification

अब Honda की मोटरसाइकिल और स्कूटर पर मिलेगी 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी, जानें पूरा प्रोग्राम

Rakesh Kumar
3 Min Read
Honda

Honda Motorcycle & Scooter India (HMSI) कंपनी के दोपहिया वाहनों ने भारतीयों के दिलों में खास जगह बनाई है। इसके मोटरसाइकिल और स्कूटर दोनों ही कमाल करते हैं। Honda के टू व्हीलर का स्टाइलिश अंदाज और परफोरमेंस सबको लुभाते हैं। ये कई सालों से सड़कों पर धूम मचा रहे हैं। अब Honda के टू व्हीलर्स को चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल कंपनी ने हाल ही में अपने स्कूटरों और मोटरसाइकिलों के लिए नया ‘एक्सटेंडेड वारंटी प्लस’ प्रोग्राम शुरू किया है। इस प्रोगाम के तहत कस्टमर्स विकल को खरीदने के दिन (purchase date) से 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 91 दिन से 9वें साल तक एक विंडो है।

यह भी पढ़ें : माॅडिफाइड Maruti Suzuki Jimny का ये नया लुक दंग रह गए लोग, दमदार फीचर्स लेकर पहुंची शोरूम

होंडा डीलरशिप्स से उठाएं फायदा

बता दें कि एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम भारतीय बाजार में 250cc की मोटरसाइकिल और स्कूटर पर ऑफर किया गया है। होंडा मोटरसाइकिल्स और स्कूटर्स फिलहाल क्रमश: (respectively) 1.3 लाख किलोमीटर और 1.2 लाख किलोमीटर की कवरेज का मजा लेते हैं। प्रोग्राम में रुचि रखने वाले कस्टमर्स पूरे भारत में ऑथोराइज्ड Honda डीलरशिप्स पर आसानी से एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा ले सकते हैं।

एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम की प्राइस है…

150cc-250cc मॉडल के लिए Honda के एक्सटेंडेड वारंटी प्लस प्रोग्राम की प्राइस 1317 रुपए से 1667 रुपए तक शुरू होती है। कीमत में अंतर वाहन की परचेज डेट पर बेस्ड होता है। Honda का कहना है कि यह कार्यक्रम ओवरऑल ऑनरशिप एक्सपीरियंस में बढ़ोतरी का लक्ष्य रखता है। टू व्हीलर मैनुफैक्चरर, एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम के तहत नियमित मैंटेनेंस भी ऑफर करता है। इसके अतिरिक्त वारंटी ऑप्शन विकल परचेज से 9 साल तक वारंटी ऑफर करता है।

वाहन की उम्र के आधार पर मिलेंगे ये ऑप्शन

यह प्रोग्राम कस्टमर्स को वाहन की उम्र पर आधारित तीन फ्लेक्सिबल ऑप्शन ऑफर करता है। 7 साल तक की उम्र वाले वाहनों के लिए 3 साल की पॉलिसी हासिल की जा सकती है। इसी तरह कस्टमर्स 8 साल और 9 साल तक पुराने वाहनों के लिए क्रमश: 2 और 1 साल की पॉलिसी का चयन कर सकते हैं। इन पॉलिसियों में इंजन कंपोनेंट्स के साथ मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल पार्ट्स कवर किया जाता है। इसके अलावा ग्राहक इस एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम को ट्रांसफर भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : NEET UG 2023 : इसी सप्ताह जारी हो सकता है डॉक्टरी का नतीजा, जानें कैसे करना है Download

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल