Hindi News 90
Notification

Amazon Great Summer Sale की घोषणा, जानें कितने में मिलेंगे ये स्मार्टफोन, TV और AC

Rakesh Kumar
3 Min Read
Amazon Sale

Amazon Great Summer Sale : लगता है अब सेल का मौसम आ गया है। खास बात ये है कि आपको खरीदारी के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे-बैठे ही किसी भी चीज का ऑर्डर दे सकते हैं। ऑनलाइन कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की सेल 5 मई से शुरू हो रही है। इस बीच खबर है कि ऐसी ही एक और जबरदस्त लोकप्रिय वेबसाइट अमेजन ने भी खुद के प्लेटफॉर्म पर ग्रेट समर सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 4 मई से शुरू होगी और इसमें स्मार्टफोंस, लैपटॉप्स, होम एप्लायंसेज सहित कई प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डिस्काउंट दिया जाएगा। हमेशा की जैसे अमेजन प्राइम मेम्बर्स सेल शुरू होने से पहले ही इसका फायदा उठा सकेंगे। उनके लिए सेल 12 घंटे पहले शुरू हो जाएगी। ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने बैंक ऑफर्स का भी ऐलान किया है, जो सेल के दौरान उपलब्ध रहेंगे। आईसीआईसीआई और कोटक बैंक कार्ड होल्डर्स के लिए 10 प्रतिशत इंस्टेंट सेविंग्स की सुविधा रहेगी।

यह भी पढ़ें : NPS में ऐसे सुरक्षित हो जाएगा आपका फ्यूचर, 3000 लगाकर मैच्योरिटी पर उठाएं 44.35 लाख रुपए, पढ़ें…

रेडमी का यह फोन 8999 रुपए में आएगा

अमेजन ने इस सेल के लिए एक वेबपेज भी बनाया है, जिससे ऑफर्स की जानकारी मिल रही है। हालांकि इस पेज से एकदम सही डिस्काउंट का पता नहीं चलता, लेकिन इसमें लिखा है कि सेल 99 रुपए, 199 रुपए के नीचे जैसी अलग-अलग प्राइस कैटेगरी ऑफर करेगी। मोबाइल कैटेगरी में वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट को 18499 रुपए के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदा जा सकेगा। इसी तरह रेडमी 12सी सेल में 8999 रुपए में उपलब्धता के साथ टीज हो रहा है। दूसरी ओर, वनप्लस बुलेट्स जेड2 1599 रुपए में आ जाएगा।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 60 प्रतिशत तक की छूट

अमेजन ग्रेट समर सेल में खरीदारों को टीवी और एप्लायंसेज कैटेगरी पर 60 प्रतिशत तक छूट दी जाएगी। जैसा कि सेल पेज पर नजर आ रहा है, वनप्लस वाई सीरीज एचडी रेडी एलईडी एंड्रॉयड टीवी की छूट के बाद कीमत 14999 रुपए रहेगी। इसी तरह एलजी 190एल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर 17490 रुपए, जबकि एलजी 1.5 टन 5 स्टार एआई डुअल इनवर्टर स्पलिट एसी 46490 रुपए में पड़ेगा। सेल में यूजर्स को खरीदारी के लिए एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी दिए जाएंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स व एसेसरीज कैटेगरी में जेब्रोनिक्स हेज वायरलैस माउस की कीमत 249 रुपए, फायर बोल्ट निंजा साल प्रो प्लस स्मार्टवॉच की कीमत 1699 रुपए तथा बोट रॉकर्ज+ 255 प्रो+ नेकबैंड का रिटेल प्राइस 3999 रुपए रहेगा।

यह भी पढ़ें : इन स्कीम्स में हर महीने करें थोड़ा सा इनवेस्ट, 20 साल बाद में मिलेंगे 1 करोड़

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल