Hindi News 90
Notification

 लॉन्च से पहले Samsung Galaxy Z Fold 5 का डिजाइन हुआ लीक, जानें कैमरा और फीचर्स

Ram Archana
3 Min Read
Samsung Galaxy Z Fold 5

Samsung Galaxy Z Fold 5

सैमसंग गैलेक्सी Z fold 5 को कंपनी ने नवीनतम टीजर के माध्यम से पुष्टि की है। टीजर में दिखे गए बड़े कवर डिस्प्ले की झलक ने यह पुष्टि कर दी है कि इस खास अपग्रेड के सभी अफवाहों की सत्यता हो सकती है। हालांकि, गैलेक्सी फोल्ड 5 की पुष्टि अभी तक सैमसंग द्वारा नहीं की गई है, जो कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के दौरान फ्लिप 5 के साथ मिलकर लॉन्च की जाने की उम्मीद है। इस बीच, लीक और रेंडर्स द्वारा इस फोन की सभी जानकारी आ रही है जो फोल्डेबल स्मार्टफोन के प्रशंसकों के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

यह भी देखें :- 2023 में खरीदने के लिए बेस्ट 200MP कैमरा वाले टॉप 5 Smartphones, फीचर्स जानकर रह जाएंगे दंग

WinFuture द्वारा साझा किए गए नवीनतम रेंडर्स में सैमसंग के फोल्डेबल फ्लैगशिप गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के डिजाइन लीक हुई है, जो सुझाव देती है कि इस साल भी यह अपने पूर्वज गैलेक्सी जी फोल्ड 4 के तरह ही दिखेगा। कम से कम पहली नजर में यह इसके पूर्वज से काफी मिलता-जुलता दिखता है। हालांकि, गैलेक्सी फोल्ड 4 के डिजाइन में केवल एक महत्वपूर्ण परिवर्तन है, जो है त्रिपल कैमरा सेटअप के आयाम और LED फ्लैश की स्थिति में छोटी सी बदलाव है। रंग विकल्पों की बात करते हुए, गैलेक्सी Z फोल्ड 5 को बेज, ब्लैक, ग्रीन और बैंगनी विकल्पों में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 की खूबियां

बाहरी बदलाव संभवतः कम होंगे, लेकिन सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 की प्रदर्शन के मामले में कुछ महत्वपूर्ण सुधार होने की उम्मीद है। लीक और अफवाहों के आधार पर, आगामी फ्लैगशिप सैमसंग फोल्ड स्मार्टफोन में Snapdragon 8 जन 2 चिपसेट के साथ अपग्रेड किया जा सकता है। इसके अलावा, इसे 7.6 इंच फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले और 6.2 इंच AMOLED कवर पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जैसा कि पिछले अवतार के समान है।

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP टेलीफोटो कैमरा हो सकता है। यह ध्यान देने योग्य है कि पिक्सेल की गिनती के मामले में पीछे का कैमरा सेटअप गैलेक्सी Z फोल्ड 4 की तरह ही रहने की उम्मीद है। सकारात्मक ओर से, कवर डिस्प्ले पर 12MP सेल्फी कैमरा की पेशकश की जाने की उम्मीद है, जो पहले गैलेक्सी Z फोल्ड 4 के लिए 10MP था। हालांकि, गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट 26 जुलाई को निर्धारित है, इसलिए आपको आधिकारिक रूप से सभी विवरण उपलब्ध होने की उम्मीद है।

 

यह भी देखें :- iPhone 15 Series लीक: बड़ी बैटरी, 256GB स्टोरेज, 48-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और बहुत कुछ

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल