Hindi News 90
Notification

Tata Nexon से लेकर Safari तक ये कारें हो जाएंगी महंगी, जानिए कितनी बढ़ेगी कीमत

Ram Archana
2 Min Read

वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। ऐसे में अगर आप भी टाटा की कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले ये ख़बर अच्छे से पढ़े लें। दरअसल कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया है कि अगले महीने यानी मई से कंपनी अपनी पैसेंजर कारों की कीमत बढ़ा देगी। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि वो अपनी सभी गाड़ियों की कीमतों में वेरिएंट और मॉडल के मुताबिक औसतन 0.6 फीसदी तक की वृद्धि करने वाली है।

अगर कंपनी अपनी हर कार पर 0.6 फीसदी तक कीमतों को बढ़ा देती है तो आपके पास टाटा की कार खरीदने का प्लान इस महीने ही पूरा करना पड़ सकता है। ऐसे में आप इस महीने टाटा की नेक्सॉन, पंच, टिएगो या अल्ट्रोज समेत अन्य कारों और SUVs को खरीद सकते हैं जिनमें आपको फायदा मिल सकता है। वरना आने वाले महीने में आपको अपनी जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ सकती है।

हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि खरीदारों को किस मॉडल के लिए कितना एक्स्ट्रा पेमेंट करना पड़ेगा लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि कारों की कीमतों में 3 से 15 हज़ार रुपये तक बढ़ाए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि कंपनी अगले महीने ही कीमतों का खुलासा करेगी।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल