Hindi News 90
Notification

हाथ से न जानें दे मौका! जून में Maruti की इन सुपरहिट कारों पर 69 हजार रुपए तक का डिस्काउंट

Rakesh Kumar
5 Min Read
Alto WagonR Ignis

Maruti Suzuki ने भारतीय कार बाजार पर लम्बे समय से कब्जा किया हुआ है। कंपनी की सभी कारों को बहुत अच्छा रिस्पोंस मिलता है। कस्टमर्स इन पर बेशुमार प्यार लुटाने को बेकरार रहते हैं। उनकी नजर में ये कार उनके घर की सदस्य जैसी हैं। कंपनी को भी अपने चाहने वालों की काफी परवाह रहती है। ऐसे में वह थोड़े-थोड़े अंतराल पर नए मॉडल बाजार में उतारती रहती है। साथ ही गाहे-बगाहे अपनी कारों पर बेहतरीन ऑफर भी देती है। कुछ इसी क्रम में Maruti Suzuki ने जून के लिए अपनी छोटी कारों पर बड़ी बचत की घोषणा की है।

इस महीने अगर कोई कंपनी से नई कार खरीदता है तो वह 69 हजार रुपए तक बचा सकता है यानी उसे कार की असल कीमत से इतनी राशि कम देनी पड़ेगी। Maruti Suzuki नेक्सा और एरीना ब्रैंड्स के अंडर आने वाली दोनों डीलरशिप्स के माध्यम से कम से कम 10 कारों पर बेनेफिट ऑफर कर रही है। हालांकि इस सूची में Maruti के Brezza, Grand Vitara, Ertiga व XL6 जैसे फ्लैगशिप मॉडल का नाम नहीं है।

आईए अब देखते हैं जून में Maruti Suzuki के किस मॉडल पर कौनसा ऑफर मिल रहा है :-

यह भी पढ़ें : EV को चार्ज करते समय इन बातों का रखेंगे ध्यान तो नहीं लगेगी आग, रहेंगे बिल्कुल सुरक्षित

Maruti Alto

सबसे पहले बात करते हैं Maruti के सबसे लोकप्रिय मॉडल में से एक Alto 800 की। 800 स्टैंडर्ड वेरिएंट को छोड़कर Alto 800 मॉडल्स पर 15000 रुपए तक की छूट है। Alto K10 मॉडल्स 59000 रुपए के डिस्काउंट तक ऑफर किए जा रहे हैं। इस hatchback के पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट्स पर सर्वाधिक छूट है। डिस्काउंट में 40000 रुपए कैश बेनेफिट, एक्सचेंज व लॉयल्टी बोनस 15000 रुपए और कॉर्पोरेट डिस्काउंट 4000 रुपए शामिल है। पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर 39000 रुपए और सीएनजी वर्जन पर 35000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर किया गया है।

Maruti Swift

Maruti Suzuki की सर्वाधिक लोकप्रिय हैचबैक में से एक Swift पर 45000 रुपए का बेनेफिट मिल रहा है। ऑफर manual Lxi, Z और Z+ वेरिएंट्स पर है। बेनेफिट में 25 हजार कैश डिस्काउंट, 15 हजार एक्सचेंज एंड लॉयल्टी ओनस और 5 हजार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। Swift के CNG वर्जन पर 15 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, जबकि Swift ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर 40 हजार रुपए का बेनेफिट हासिल कर सकते हैं।

Maruti WagonR

Maruti की यह बॉक्सी हैचबैक कार 49 हजार रुपए तक के डिस्काउंट के साथ ऑफर की जा रही है। मैनुअल 1.0 लीटर और 1.2 लीटर वेरिएंट्स पर सर्वाधिक बेनेफिट अवलेबल है। ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर 24 हजार रुपए का डिस्काउंट है, जबकि CNG वर्जंस पर यह राशि 45 हजार रुपए है।

Maruti S Presso

S-Presso जून में सर्वाधिक डिस्काउंट देने वाली Maruti की कारों में से एक है। इसके मैनुअल टॉप स्पेक वेरिएंट्स 58 हजार रुपए तक के बेनेफिट के साथ ऑफर किए जा रहे हैं, जबकि एंट्री लेवल मैनुअल वेरिएंट्स पर 49 हजार रुपए की छूट है। ऑटोमैटिक वर्जन पर 29 हजार और CNG पर 40 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Celerio

Celerio हैचबैक के टॉप स्पेक मैनुअल वेरिएंट्स पर 54 हजार रुपए का बेनेफिट, जबकि एंट्री लेवल मैनुअल वर्जंस पर 5 हजार रुपए कम बेनेफिट है। हैचबैक के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स 29 हजार रुपए के डिस्काउंट के साथ ऑफर किए गए हैं। Maruti Suzuki अपनी Dzire sedan पर 10 हजार और Eeco पर 29 हजार रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। Eeco के CNG वर्जन पर 25 हजार रुपए की छूट मिलेगी।

Maruti Ignis

नए मॉडलों में Ignis पर सर्वाधिक 69 हजार रुपए तक का अधिकतम डिस्काउंट है। यह बेनेफिट मैनुअल व ऑटोमैटिक दोनों वेरिएंट्स पर अवलेबल है। बेनेफिट में 35 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट, 25 हजार रुपए का लॉयल्टी एंड एक्सचेंज बोनस, 5 हजार रुपए का स्क्रेपल बोनस और 4 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Maruti Baleno

Maruti की बेस्ट सेलिंग हैचबैक Baleno के मैनुअल व ऑटोमैटिक डेल्टा वेरिएंट्स पर 35 हजार रुपए तक डिस्काउंट है। इस हैचबैक के CNG वर्जन सहित और सभी वेरिएंट पर 25 हजार रुपए का बेनेफिट मिल रहा है। Maruti Ciaz sedan के सभी वेरिएंट्स पर 33 हजार रुपए का फ्लैट डिस्काउंट है।

यह भी पढ़ें : Flipkart Big Saving Days Sale में मची लूट, iPhone-Samsung सहित इन फोन पर भारी छूट

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल