ऑटोमोबाइल और गैजेट

इस कंपनी का ई स्कूटर खरीदा तो मिलेगा थाईलैंड जाने का मौका, यहां जानें यह आकर्षक ऑफर

भारत में इन दिनों इलेक्ट्रिक विकल (EV) का चलन बढ़ता जा रहा है। लोग ईवी को आड़े हाथ ले रहे हैं। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियों को भी बाजार में खुलकर खेलने के मौके मिलने लगे हैं। वे आकर्षक दाम में शानदार फीचर्स के साथ ईवी पेश करने पर जोर दे रही हैं। इसके अलावा कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैनुफैक्चरर ओकाया ईवी (Okaya EV) ने अप्रेल महीने के लिए ऑफर्स की घोषणा की है। इसके हिसाब से किसी भी ओकाया ई स्कूटर की हर टेस्ट ड्राइव पर कंज्यूमर्स को लोकप्रिय ब्रैंड्स के डिसकाउंट कूपन मिलेंगे और वे 1750 रुपए तक के बेनेफिट हासिल कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त जो कस्टमर्स ओकाया का स्कूटर खरीदेंगे उन्हें 5000 रुपए तक का सुनिश्चित कैशबैक या थाईलैंड की ट्रिप जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफर सभी ओकाया ई-स्कूटर्स पर लागू है, वो चाहे लॉ या हाई स्पीड वर्जन में आता हो। फिलहाल ये स्कूटर्स 6 वाईब्रेंट कलर्स मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैटे ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट में आते हैं।

कस्टमर्स को लेनी होगी सेल्फी

टेस्ट ड्राइव पर ऑफर 30 अप्रेल 2023 तक रहेगा। इसका हिस्सा बनने वाले कस्टमर्स को टेस्ट ड्राइव और डीलर के साथ एक सेल्फी लेनी होगी और इस पोस्ट को #ridewithokayaev यूज कर अपने फेसबुक या इंस्टाग्राम अकाउंट पर पब्लिश करना होगा। ऑफर सिर्फ उन कस्टमर्स के लिए वेलिड है जो टेस्ट ड्राइव एप्लीकेशन या फॉर्म को फेकबुक या इंस्टाग्राम के माध्यम से सबमिट करेंगे। प्रोसिजर पूरा करने के बाद कस्टमर को एक शॉपिंग वाउचर मिलेगा।

स्क्रेच कार्ड से पता चलेगा प्राइज

इसके बाद ओकाया कार्निवल ऑफर्स हैं। कस्टमर्स पूरे देश में किसी भी ओकाया डीलर से एक ओकाया ई-स्कूटर खरीदकर पार्टिसिपेट कर सकते हैं। कस्टमर्स अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर पर एक लिंक प्राप्त करेंगे। लिंक के माध्यम से उन्हें अपने परचेज की डिटेल्स सबमिट करने की आवश्यकता रहेगी। कस्टमर्स इसके बाद एक स्क्रेच कार्ड हासिल करेंगे जिसके उनके प्राइज का खुलासा होगा।

ओकाया के 5 ई स्कूटर, ये है सबसे सस्ता

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में बिक्री के लिए ओकाया ईवी के पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर्स उपलब्ध हैं। ये हैं Faast F4, Faast F3, Faast F2F, Freedum and Faast F2B स्कूटर। इस लाइन अप में सबसे सस्ता यानी मोस्ट अफोर्डेबल स्कूटर Freedum है, जिसकी कीमत 74899 रुपए है। ब्रैंड का फ्लैगशिप स्कूटर Faast F4 है, जिसके लिए आपको 1,13,999 रुपए देने पड़ेंगे। दोनों स्कूटर की ये कीमतें एक्स शोरूम की हैं। ये पांचों स्कूटर लिथियम आयरन फॉस्फेट (एलआईपी) से शक्ति लेते हैं।

Rakesh Kumar

Recent Posts

Honda की कारें होंगी महंगी, अमेज से लेकर सिटी होंडा की बढ़ेंगी इतनी कीमतें

होंडा कार्स इंडिया इस साल दूसरी बार गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही… Read More

6 months ago

SIP Calculator : 4.20 लाख निवेश करने पर मिलेंगे पूरे 65 लाख, यकीन नहीं तो यहां समझ लें पूरी कैलकुलेशन

SIP Calculator: 4,20,000 लाख का निवेश करके ₹ 65 लाख प्राप्त करना बहुत मुश्किल काम… Read More

6 months ago

18 से 59 साल की महिलाओं को मिलेगी पेंशन, नोटिफिकेशन जारी, जानें हर महीने कितनी होगी इनकम

हिमाचल प्रदेश में रहने वाली महिलाओं (women) को सरकारी पेंशन मिलेगी, जिसकी घोषणा के लिए… Read More

6 months ago

भारत में 7 लाख रुपए में मिल रही हैं ये धांसू SUVs, हुंडई एक्स्टर से लेकर टाटा पंच तक

एसयूवी कारों का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका कारण SUVs कारों की बढ़ती… Read More

6 months ago

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! ला रहा है ‘चैट फिल्टर’ फीचर

WhatsApp एक नई सुविधा ला रहा है जिसे 'चैट फिल्टर' कहा जाता है, जो उपयोगकर्ताओं… Read More

6 months ago

Maruti Suzuki की कारों पर भारी छूट: बलेनो, जिम्नी, फ्रॉन्क्स पर बचाए 80,000 रुपए तक

मारुति सुजुकी इंडिया ने मार्च 2024 में अपनी नेक्सा रेंज की वाहनों पर भारी छूट… Read More

6 months ago