Hindi News 90
Notification

50 हजार रुपए की छूट के साथ घर ले आएं यह कार, Hyundai के इन मॉडल पर भी मिल रहा आकर्षक ऑफर

Rakesh Kumar
3 Min Read
Hyundai i20

Hyundai : ऑटोमोबाइल कंपनिया अपने वाहनों की सेल बढ़ाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती हैं। उनकी बाजार पर पैनी नजर रहती हैं। उन्हें पता है कि कब कौनसा कदम उठाना ठीक रहेगा। एक रास्ता तो सबको रास आता है और वो है डिस्काउंट का। यह रणनीति कभी फेल नहीं होती। अब नामी कंपनी Hyundai Motor India ने भी यही रास्ता अख्तियार किया है। वह मौजूदा जून महीने में अपनी कारों पर 50000 रुपए तक की छूट दे रही है। आपको बता दें कि कार मैनुफैक्चरर सलेक्टेड मॉडल्स और वेरिएंट्स पर कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा रहा है।

आईए अब देखते हैं Hyundai की किस कार पर कितनी छूट मिल रही है :-

यह भी पढ़ें : अब Honda की मोटरसाइकिल और स्कूटर पर मिलेगी 10 साल की एक्सटेंडेड वारंटी, जानें पूरा प्रोग्राम

Hyundai Grand i10 NIOS

Hyundai Grand i10 NIOS के एमटी वेरिएंट्स डिस्काउंट की रेंज के लिए योग्य है। इस हैचबैक कार पर 25 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिलेगा। यानी कुल 38 हजार रुपए की छूट। इस कार के एएमटी वेरिएंट्स पर भी 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 3 हजार रुपए का कॉर्पोरेट डिस्काउंट है।

Hyundai i20

प्रीमियम हैचबैक Hyundai i20 पर कुल 20 हजार रुपए की छूट है। कस्टमर्स अगर i20 खरीद रहे हैं तो उन्हें 10 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस बेनेफिट मिल सकता है।

Hyundai Aura

मैनुफैक्चरर की सबसे सस्ती सिडान Aura पर कुल 33 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 20 हजार रुपए तक का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपए का एक्सचेंज बेनेफिट शुमार है। इसके अतिरिक्त Aura के लिए 3 हजार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है।

Hyundai Alcazar

जून में Hyundai की Alcazar एकमात्र SUV है, जिस पर डिस्काउंट ऑफर है। इसे खरीदने पर आपको 20 हजार रुपए का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। हालांकि इस कार पर कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट अवलेबल नहीं है। फिर भी इस SUV के लिए उत्साहित लोगों के लिए एक्सचेंज बोनस के रूप में एक कीमती अवसर है।

Hyundai Kona

Hyundai Kona Electric Car पर सबसे ज्यादा 50 हजार रुपए का कैश डिस्काउंट ऑफर किया गया है। Kona एक बार फुल चार्ज करने पर 452 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है। हालांकि भारतीय सड़कों पर यह कार बहुत कम नजर आती है, लेकिन जो अभी इलेक्ट्रिक विकल (EV) लेने की सोच रहा है उनके लिए यह शानदार ऑप्शन हो सकती है। उल्लेखनीय है कि न्यूली लॉन्च्ड 2023 Verna, Venue, Creta, Tucson और Ioniq5 पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा।

यह भी पढ़ें : कौनसी CNG Car लेंगे? Tata Altroz या Maruti Suzuki Baleno, ये हैं इनमें मुख्य अंतर

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल