ऑटोमोबाइल और गैजेट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale : आज ही उठाएं फायदा, iPhone 14-Pixel 7a सहित इन फोन पर भारी छूट

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale : इन दिनों आपको सेल का फायदा उठाने के लिए बाजार जाने की जरूरत नहीं है। आजकल घर बैठे ही ऑनलाइन एक से बढ़कर एक ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। वैसे तो इनमें सभी प्रकार के प्रोडक्ट अवलेबल रहते हैं, लेकिन सर्वाधिक फोकस स्मार्टफोंस पर होता है। इन पर आकर्षक डिस्काउंट (छूट) दिया जाता है। अब एक बार फिर से कुछ ऐसे ही शानदार ऑफर्स के लिए तैयार हो जाएं। लोकप्रिय ई शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल 2023 सेल चल रही है। यह सेल 19 मई से शुरू हुई और आज रविवार को यानी 21 मई इसका अंतिम दिन है। सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स, ईयरफोंस, स्मार्टवॉचेज और अन्य गैजेट्स पर भी गजब की डील है। अब हम आपको कुछ टॉप क्लास स्मार्टफोंस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें किसी हालत में मिस नहीं करना चाहिए।

Apple iPhone 14

एप्पल आईफोन 14 (128जीबी) 69999 रुपए में खरीदा जा सकता है। कस्टमर्स को एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शंस पर 4000 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा खरीदार अपने पुराने स्मार्टफोन को 33 हजार रुपए तक में एक्सचेंज करा सकते हैं और इस डील पर कीमत घटा पाएंगे। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक 6.1 इंच की सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2532×1170 पिक्सल है। यह सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन के साथ आता है और छींटों और धूल-मिट्टी से रेजिस्टेंट है। डिवाइस को एप्पल ए15 बायोनिक चिपसेट पॉवर देता है, जो 128जीबी, 256जीबी व 512जीबी स्टोरेज के ऑप्शन से पेयर्ड है।

यह भी पढ़ें : डीजल की कार खरीदने वालों को सरकार ने दिया बड़ा झटका, बंद होगी गाड़ियां, जानिए असल कारण

Google Pixel 7a

हाल ही लॉन्च किए गए गूगल पिक्सल 7ए की कीमत 43999 रुपए है। कस्टमर्स कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई टांजेक्शंस का यूज कर 10 प्रतिशत तक बैंक डिस्काउंट ले सकते हैं। इसके अलावा वे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करा 34 हजार रुपए तक की छूट लेने के भी हकदार बन सकते हैं। गूगल पिक्सल 7ए में कई स्पेशल फीचर हैं। इसमें 6.1 इंच की फुल एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट रखता है। स्क्रीन कॉर्नरिंग के गोरिल्ला ग्लास 3 से सेफगार्ड है और एचडीआर कंटेंट को सपोर्ट करती है। फोन में एक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन में लेटेस्ट टेंसर जी2 एसओसी है। यही चिप प्रीमियम पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो में भी मिलती है।

Poco F5 5G

फ्लिपकार्ट की सेल में पोको एफ5 5जी (8जीबी) की कीमत 29999 रुपए रखी गई है। कस्टमर्स कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शंस का इस्तेमाल कर 10 फीसदी तक बैंक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। स्मार्टफोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.67 इंच एफएचडी+ स्क्रीन है। इसे प्रोसेसर के रूप में क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 7+ जेन2 चिपसेट ताकत देता है।

Oppo Reno8 Pro 5G

ओप्पो रेनो8 प्रो 5जी (256जीबी आरओएम, 12जीबी रैम) के लिए आपको 45999 रुपए में पड़ेगा। कस्टमर्स कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई टांजेक्शंस का प्रयोग कर 10 प्रतिशत तक का बैंक डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इस फोन में बतौर प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स है। फोन में 6.7 इंच फुल एचडी+ अमोल्ड डिस्प्ले है।

Vivo T1X

वीवो टी1एक्स (4जीबी रैम, 128जीबी रोम) की सेल के दौरान कीमत 12999 रुपए है। कस्टमर्स को इस पर भी कोटक क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शंस का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत तक बैंक छूट मिल जाएगी। इसके अतिरिक्त बायर्स अपने पुराने स्मार्टफोंस को एक्सचेंज करा 12450 रुपए तक की छूट ले सकते हैं। यह फोन क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 680 चिपसेट से चलता है। इसके डिस्प्ले पर नजर डालें तो यह 6.58 इंच फुल एचडी+ है।

यह भी पढ़ें : 23 को लॉन्च होगा Motorola Edge 40, कीमत और फीचर्स आए सामने, देखें आपके बजट में है या नहीं

Rakesh Kumar

Recent Posts

Honda की कारें होंगी महंगी, अमेज से लेकर सिटी होंडा की बढ़ेंगी इतनी कीमतें

होंडा कार्स इंडिया इस साल दूसरी बार गाड़ियों की कीमतों में बढ़ोतरी करने जा रही… Read More

6 months ago

SIP Calculator : 4.20 लाख निवेश करने पर मिलेंगे पूरे 65 लाख, यकीन नहीं तो यहां समझ लें पूरी कैलकुलेशन

SIP Calculator: 4,20,000 लाख का निवेश करके ₹ 65 लाख प्राप्त करना बहुत मुश्किल काम… Read More

6 months ago

18 से 59 साल की महिलाओं को मिलेगी पेंशन, नोटिफिकेशन जारी, जानें हर महीने कितनी होगी इनकम

हिमाचल प्रदेश में रहने वाली महिलाओं (women) को सरकारी पेंशन मिलेगी, जिसकी घोषणा के लिए… Read More

6 months ago

भारत में 7 लाख रुपए में मिल रही हैं ये धांसू SUVs, हुंडई एक्स्टर से लेकर टाटा पंच तक

एसयूवी कारों का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका कारण SUVs कारों की बढ़ती… Read More

6 months ago

WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी! ला रहा है ‘चैट फिल्टर’ फीचर

WhatsApp एक नई सुविधा ला रहा है जिसे 'चैट फिल्टर' कहा जाता है, जो उपयोगकर्ताओं… Read More

6 months ago

Maruti Suzuki की कारों पर भारी छूट: बलेनो, जिम्नी, फ्रॉन्क्स पर बचाए 80,000 रुपए तक

मारुति सुजुकी इंडिया ने मार्च 2024 में अपनी नेक्सा रेंज की वाहनों पर भारी छूट… Read More

6 months ago