Hindi News 90
Notification

इस कंपनी का ई स्कूटर खरीदा तो मिलेगा थाईलैंड जाने का मौका, यहां जानें यह आकर्षक ऑफर

Rakesh Kumar
3 Min Read
okaya

भारत में इन दिनों इलेक्ट्रिक विकल (EV) का चलन बढ़ता जा रहा है। लोग ईवी को आड़े हाथ ले रहे हैं। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियों को भी बाजार में खुलकर खेलने के मौके मिलने लगे हैं। वे आकर्षक दाम में शानदार फीचर्स के साथ ईवी पेश करने पर जोर दे रही हैं। इसके अलावा कस्टमर्स को लुभाने के लिए कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अब इलेक्ट्रिक टू व्हीलर मैनुफैक्चरर ओकाया ईवी (Okaya EV) ने अप्रेल महीने के लिए ऑफर्स की घोषणा की है। इसके हिसाब से किसी भी ओकाया ई स्कूटर की हर टेस्ट ड्राइव पर कंज्यूमर्स को लोकप्रिय ब्रैंड्स के डिसकाउंट कूपन मिलेंगे और वे 1750 रुपए तक के बेनेफिट हासिल कर सकेंगे। इसके अतिरिक्त जो कस्टमर्स ओकाया का स्कूटर खरीदेंगे उन्हें 5000 रुपए तक का सुनिश्चित कैशबैक या थाईलैंड की ट्रिप जीतने का मौका मिलेगा। यह ऑफर सभी ओकाया ई-स्कूटर्स पर लागू है, वो चाहे लॉ या हाई स्पीड वर्जन में आता हो। फिलहाल ये स्कूटर्स 6 वाईब्रेंट कलर्स मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैटे ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट में आते हैं।

कस्टमर्स को लेनी होगी सेल्फी

टेस्ट ड्राइव पर ऑफर 30 अप्रेल 2023 तक रहेगा। इसका हिस्सा बनने वाले कस्टमर्स को टेस्ट ड्राइव और डीलर के साथ एक सेल्फी लेनी होगी और इस पोस्ट को #ridewithokayaev यूज कर अपने फेसबुक या इंस्टाग्राम अकाउंट पर पब्लिश करना होगा। ऑफर सिर्फ उन कस्टमर्स के लिए वेलिड है जो टेस्ट ड्राइव एप्लीकेशन या फॉर्म को फेकबुक या इंस्टाग्राम के माध्यम से सबमिट करेंगे। प्रोसिजर पूरा करने के बाद कस्टमर को एक शॉपिंग वाउचर मिलेगा।

स्क्रेच कार्ड से पता चलेगा प्राइज

इसके बाद ओकाया कार्निवल ऑफर्स हैं। कस्टमर्स पूरे देश में किसी भी ओकाया डीलर से एक ओकाया ई-स्कूटर खरीदकर पार्टिसिपेट कर सकते हैं। कस्टमर्स अपने रजिस्टर्ड फोन नंबर पर एक लिंक प्राप्त करेंगे। लिंक के माध्यम से उन्हें अपने परचेज की डिटेल्स सबमिट करने की आवश्यकता रहेगी। कस्टमर्स इसके बाद एक स्क्रेच कार्ड हासिल करेंगे जिसके उनके प्राइज का खुलासा होगा।

ओकाया के 5 ई स्कूटर, ये है सबसे सस्ता

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में बिक्री के लिए ओकाया ईवी के पांच इलेक्ट्रिक स्कूटर्स उपलब्ध हैं। ये हैं Faast F4, Faast F3, Faast F2F, Freedum and Faast F2B स्कूटर। इस लाइन अप में सबसे सस्ता यानी मोस्ट अफोर्डेबल स्कूटर Freedum है, जिसकी कीमत 74899 रुपए है। ब्रैंड का फ्लैगशिप स्कूटर Faast F4 है, जिसके लिए आपको 1,13,999 रुपए देने पड़ेंगे। दोनों स्कूटर की ये कीमतें एक्स शोरूम की हैं। ये पांचों स्कूटर लिथियम आयरन फॉस्फेट (एलआईपी) से शक्ति लेते हैं।

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल