Hindi News 90
Notification

23 को लॉन्च होगा Motorola Edge 40, कीमत और फीचर्स आए सामने, देखें आपके बजट में है या नहीं

Rakesh Kumar
4 Min Read
Motorola Edge 40

Motorola Edge 40 : भारत में कई मोबाइल निर्माता फल-फूल रहे हैं। कंपनियां समय-समय पर लोगों की जरूरत के हिसाब से फोन उतारती रहती हैं। किसी में कुछ खासियत होती है, तो किसी में कुछ और। कस्टमर के पास भी अलग-अलग चोइस हो जाती है। वह अपनी पॉकेट और जरूरत के हिसाब से नया मॉडल लेता है। अब उन्हें जल्द ही एक और शानदार ऑप्शन मिलने वाला है। नामी कंपनी मोटोरोला एक फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि मोटोरोला एज 40 नाम का यह मॉडल भारत में 23 मई को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके ऑफिशियल डेब्यू से कुछ ही दिन पहले फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के माध्यम से स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हो गया है।

यह भी पढ़ें : Google CEO सुंदर पिचाई यूज करते हैं ये स्मार्टफोन, जानें-किनके साथ इंटरव्यू में हुआ खुलासा

फोन का प्रोसेसर है दमदार

जानकारी के अनुसार मोटोरोला एज 40 में प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 एसओसी रहेगा, जो इसे शक्ति प्रदान करेगा। यह प्रोसेसर 8जीबी एलपीडीडीआर4एक्स और 256जीबी यूएफएस 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेयर्ड रहेगा। फोन तीन डिस्टिंक्ट कलर ऑप्शंस में अवलेबल होगा। इसमें 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 3डी कर्व्ड डिस्प्ले रहेगा। स्मार्टफोन में एक 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा यूनिट है। इसमें 4400एमएएच क्षमता वाली बैटरी है, जो 68 वाट टर्बो पॉवर चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटोरोला एज 40 को शुरू में यूरोप में अनवील किया गया था।

27999 रुपए में मिलेगा मोटोरोला एज 40

23 मई की प्रस्तावित लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर मोटोरोला एज 40 की टीजिंग प्राइस डिटेल्स पर एक बैनर एड किया है। लिस्टिंग के हिसाब से 23 मई से शुरू हो रहे प्री ऑर्डर के साथ हैंडसेट हमारे देश में 27999 रुपए में मिलेगा। 5000 रुपए प्रति महीने से शुरू होने वाले पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शंस रहेंगे। इसके अलावा लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि 2000 रुपए तक का एक एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। हालांकि अभी ई कॉमर्स वेबसाइट पर मोटोरोला एज 40 का प्राइस लिस्ट नहीं किया गया है।

इन तीन कलर ऑप्शन में मिलेगा

फ्लिपकार्ट का मोटोरोला एज 40 का बैनर सबसे पहले एक ट्विटर यूजर करण मिस्ट्री (@karanmystery) ने स्पॉट किया था। मोटोरोला एज को इस महीने की शुरुआत में यूरोपियन बाजार में उतारा गया था। इसके एकमात्र 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज कंफिगरशेन की कीमत 599.99 यूरो (करीब 54000 रुपए) रखी गई थी। यूरोप में लॉन्च किए गए मॉडल की जैसे मोटोरोला एज 40 के भारतीय वेरिएंट को भी अंडर द हूड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 एसओसी के साथ टीज किया गया है। यह कंफर्म है कि स्मार्टफोन नेबुला ग्रीन, एक्लिप्स ब्लैक और लुनर ब्ल्यू कलर ऑप्शन में आएगा। यह दावा किया जा रहा है कि एज 40 एक आईपी68 रेटेड बिल्ड के साथ सबसे पतला 5जी फोन होगा।

इसलिए रहेगा फायदे का सौदा

मोटोरोला एज 40 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और इसमें 3डी कर्व्ड डिस्प्ले होगा। फोन में 8जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम और 256जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज रहेगी। अन्य स्पेसिफिकेशंस पर नजर डालें तो इसमें एक डुअल रियर कैमरा यूनिट रहेगी। यूनिट में एक 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, डुअल स्पीकर सेटअप विद डोल्बी एटम्स साउंड और 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सेंसर रहेंगे। जानकारों का मानना है कि यह फोन खरीदना फायदे का सौदा रहेगा क्योंकि इसमें कई प्रीमियम फीचर्स हैं। इस हिसाब से इसकी कीमत कम ही पड़ेगी वर्ना ऐसे फोन 40000 रुपए से कम नहीं आते।

यह भी पढ़ें : खो गया है आपका मोबाइल, तो ऐसे करें ट्रेक, घर बैठे कर सकते हैं ब्लॉक और अनब्लॉक

 

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल