Hindi News 90
Notification

‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम रावत को प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने गिफ्ट की ये धांसू कार, जानें इस कार की कीमत और फीचर्स

Madhu
3 Min Read

16 जून 2023 को  रिलीज  होने वाली मूवी ‘आदिपुरुष का दर्शकों में काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास और कृति सेनन सीता- रामा की प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सैफ अली खान इसमें रावण और सनि सिंह इसमें लक्ष्मण का रोल प्ले कर रहे हैं जबकि देवदस्त नागे को हनुमान का किरदार दिया गया है।

‘आदिपुरुष’ भूषण द्वारा सह-निर्मित

इस फिल्म का क्रेज देखते हुए लग रहा है की ओम राउत अपने कौशल और महान कृति की प्रस्तुति से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे। वहीं अजय देवगन अभिनीत फिल्म एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी। दिलचस्प बात यह है कि इसे भूषण कुमार द्वारा समर्थित किया गया था और यहां तक ​​कि राउत की आने वाली फिल्म आदिपुरुष को भी भूषण द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है।

भूषण कुमार ने रावत को गिफ्ट की  करोडो की कार

पता चला है कि निर्माता ने राउत को प्रभास स्टार फिल्म में काम करने के लिए एक महंगी Ferrari F8 Tributo  गिफ्ट की है। बता दें इस Ferrari F8 Tributo की कीमत 4.02 करोड़ रुपए बताई जा रही है। चलिए जानते है इस कार के फीचर्स, डिजाइन और डाइमेंशन के बारे में।

यह भी देखें- Grand Vitara, Skoda Kushaq और MG Astor की आई सौतन, दमदार फीचर्स और कम कीमत में बजाएंगी बैंड

डिजाइन

यह नई सुपरकार फ्रंट से काफी हद तक 488 GTB की तरह दिखती है। हालांकि, इसमें डीप क्रीज और शार्प हेडलैम्प्स दी गई हैं। इसकी डिजाइन कुछ हद तक फरारी 488 पिस्ता से भी प्रेरित है। कार के रियर में नई डिजाइन के एस-डक्ट इंटेक्स दिए गए हैं।

डायमेंशन

फरारी एफ8 ट्रिब्यूटो की लंबाई 4,611 mm, चौड़ाई 1,979 mm और ऊंचाई 1,206 mm है। बिना फ्यूल इस सुपरकार का वजन 1,330 किलोग्राम है। कंपनी का दावा है कि फरारी 488 जीटीबी की तुलना में यह कार 40 किलोग्राम हल्की है।

केबिन की बात करें, तो इसमें नए ह्यूमन मशीन इंटरफेस  के साथ सर्कुलर एयर वेंट्स, नया स्टीयरिंग वील और 7-इंच पैसेंजर टचस्क्रीन डिस्प्ले है।

यह  भी देखें- स्प्लेंडर चलना है तो 31 मार्च तक खरीदने का मौका, बढ़ेंगे दाम

Share This Article
International Women’s Day 2024: 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर भारी छूट, पत्नी और बहन को दें गिफ्ट Kawasaki का बिग डिस्काउंट ऑफर! Ninja 400 पर मिल रही 35,000 की तगड़ी छूट बस खरीदो, लगाओं, 360 डिंग्री रखेंगे चोर पर नजर, ये 10 बेस्ट वायरलेस CCTV कैमरे कड़ाके की ठंड में गर्म रखेगी ये कंबल, ये हैं 8 बेहतरीन ऑप्शन धरती की तरफ बढ़ रहा 470 फीट का एस्ट्रॉयड, जानिए पूरी डिटेल